Home Crime तीन नाबालिग लड़कियों से रेप करने वाला आरोपी अभी तक है फरार,...

तीन नाबालिग लड़कियों से रेप करने वाला आरोपी अभी तक है फरार, रेप के बाद बेचने का था प्लान

142
0

देश की राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा का मुद्दा एकबार फिर से गर्मा गया है। दरअसल, दिल्ली के रोहिणी इलाके में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और फिर उन्हें बेचे जाने की कोशिश हुई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिलाएं शामिल हैं। हालांकि मुख्य आरोपी जो कि पांचवा आरोपी है, वो अभी तक फरार है। इसी ने नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया था।

रोहिणी में तीन लड़कियों के साथ हुआ रेप

पुलिस ने बताया है कि यह मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है, जिसमें और भी खुलासे होने की संभावना है। पूरी घटना नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के रोहिणी इलाके की है, जहां 6 अगस्त को कथित तौर पर एक युवक ने तीन नाबालिग लड़कियों को अगवा कर उनका यौन उत्पीड़न किया। बताया जा रहा है कि जब तीनों नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न हुआ था तो उस समय गिरफ्तार की गईं दो महिलाएं भी उसी कमरे में आरोपी के साथ थीं। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी ने तीनों लड़कियों को पहले कुछ नशीला पदार्थ दिया था।

गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान इस मामले से जुड़ा मुख्य आरोपी अभी फरार है। यही वो शख्स है जो नाबालिग लड़कियों को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बहला फुसलाकर रोहिणी ले गया था और उनके साथ बलात्कार किया था। रेप करने के बाद वो आरोपी लड़कियों को बेचने वाला था, लेकिन इससे पहले यह लड़कियां उसके चंगुल से भाग निकलीं और पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने इस केस में बंगाली लाल शर्मा (45), रुखसाना (40), संदीप (36) और ज्योति (19) को गिरफ्तार किया है।

इन सभी पर पुलिस ने IPC की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। लड़कियों को चंडीगढ़ में बेचने की थी योजना पुलिस ने बताया है कि इस मामले का जो मुख्य आरोपी है वो उन तीनों लड़कियों को चंडीगढ़ में बेचने की योजना बना चुका था और उन्हें बेचने के लिए दिल्ली से निकल पड़ा था, लेकिन किसी तरह लड़कियों उसके चंगुल से भागने में कामयाब रहीं। बीते 6 अगस्त को डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले लड़कियों के परिजनों ने उनके किडनैप होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। दो दिन बाद पुलिस ने आरोपियों और तीनों लड़कियों को करोब बाग से पकड़ लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here