Home Crime दामाद ने सास पर चलाई गोली, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

दामाद ने सास पर चलाई गोली, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

91
0

दिल्ली: साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर थाना इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक घर में घुसकर दामाद ने सास पर गोली चाल दी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान गौरव के रूप में हुई है. आरोपी वेस्ट सागरपुर के अशोक पार्क का रहने वाला है. वहीं इस मामले में पुलिस सभी पक्षों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी मनोज सी के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार आरोपी गौरव उस घर का दामाद है, जहां इसने फायरिंग की है. पुलिस का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से आरोपी का पत्नी से अनबन चल रही थी. इसे लेकर पिछले सप्ताह उसकी पत्नी घर छोड़ कर अपनी मां के घर आ कर रहने लगी थी. इसी बात से नाराज गौरव सोमवार की रात अपने ससुराल पहुंचा और घर में घुसकर सास के सामने फायरिंग कर दी. हालांकि इस घटना में उसकी सास बाल-बाल बच गयी और गोली दीवार पर जा लगी. उसके बाद आरोपी अपनी पत्नी को लेकर वहां से चला गया.

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपों को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी से मामले में गहन पूछताछ की जाएगी. ताकि गोली चलाने के कारणों का पता लगाया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here