Home Haryana 15 अगस्त पर घूमने गए थे उदयपुर, वापसी में कार पर पलटा...

15 अगस्त पर घूमने गए थे उदयपुर, वापसी में कार पर पलटा ट्रक; 4 की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

78
0

असल न्यूज़: हरियाणा के गुरुग्राम स्थित बिलासपुर में एक कार पर ट्रक पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चारों मृतक दिल्ली के रहने वाले थे। हादसा सोमवार देर रात हुआ।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात करीब डेढ़ बजे गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली कि बिलासपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक इनोवा कार पर ट्रक पलट गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक ट्रक के नीचे दबी कार में मौजूद छह लोगों में से चार की मौत हो चुकी थी। इनमें 3 लड़के और एक लड़की शामिल थे।

उदयपुर घूमने गए थे 6 लोग
पुलिस ने गाड़ी में मौजूद दो गंभीर घायलों, जिनमें एक लड़का और एक लड़की शामिल थे, को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक, ये सभी लोग दिल्ली के रहने वाले हैं और 15 अगस्त को राजस्थान के उदयपुर में घूमने गए थे। पुलिस ने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दे दी है।

ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत
सोमवार शाम छुट्टी के दिन रेलवे ट्रैक पर घूमने के लिए आए तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बसई और गढ़ी हरसरू के बीच हुआ। जीआरपी थाना प्रभारी परमानंद ने बताया कि तीनों बिजनौर के रहने वाले थे और सेक्टर-37 में किराये पर रहते थे। तीनों कारपेंटर का काम करते थे। सोमवार को रेलवे ट्रैक पर घूमने आए थे। इस दौरान दिल्ली की ओर से ट्रेन आती देख तीनों दूसरी लाइन पर कूद गए। इसी दौरान रेवाड़ी की तरफ से भी ट्रेन आ गई, तीनों की उसकी चपेट में आने से मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here