Home Crime प्रेमी संग भागने के लिए विवाहिता ने रची अपनी मौत की ऐसी...

प्रेमी संग भागने के लिए विवाहिता ने रची अपनी मौत की ऐसी साजिश, पुलिस के उड़े तोते

86
0

उत्तर प्रदेश: प्रेमी के साथ भागने के लिए उदयपुर में एक विवाहिता ने अपनी ही मौत का ऐसा स्वांग रचा की सब भौचक्के रह गए. उदयपुर के वल्लभनगर निवासी भाग्यश्री बोल्या ने थाने में रिपोर्ट दी थी कि मैं और मेरी बहन शालिनी कोठारी राखी मनाने के लिए वल्लभनगर आए थे. 12 अगस्त को हम दोनों हमारी बड़ी बहन देवश्री बाफना से मिलने उदयपुर गए. वहां से हम सभी उदयपुर से अलसीगढ़ घूमने गए. लगभग शाम 5-6 बजे हम अलसीगढ़ तालाब पर थे जब मेरी बहन शालिनी को लघुशंका लगी, इसके बाद वह पत्थरों की दीवार के पीछे लघुशंका करने गई, लेकिन उसके बाद नहीं लौटी. बहनों ने बताया की दीवार के ऊपर उसकी चुन्नी और पास में ही उसका पर्स और चप्पल पड़े मिले, लगता है दीदी तालाब में डूब गई.

शिकायत पर शुरू हुआ सर्च अभियान
बहनों की शिकायत पर अलसीगढ़ तालाब में गोताखोरों की मदद से शालिनी की खोजबीन की गई, लेकिन शालिनी की कोई खबर नहीं मिली.लगातार चार दिनों तक तलाशी अभियान के बाद जब पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस ने शालिनी के परिजनों से अलग-अलग पूछताछ शुरू की. पुलिस को पूछताछ में मुखबिरों से पता चला कि शालिनी लंबे समय से भूपालपुरा निवासी नितेश प्रजापत नामक एक व्यक्ति के संपर्क में थी. जब पुलिस ने नितेश को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया.

लघुशंका के बहाने प्रेमी के साथ फरार हुई शालिनी
नितेश ने बताया कि वह, शालिनी और उसकी छोटी बहन भाग्यश्री स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं.दोनों बहनों की 6-7 महीने पहले शादी हुई थी,लेकिन शालिनी और नितेश एक-दूसरे को चाहते थे, इसलिए तीनों ने योजना बनाकर शालिनी को गायब करने का प्लान बनाया. शालनी का अलसीगढ़ तालाब पर घूमने के लिए जाना और वहां से गायब होना सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से किया गया. शालिनी लघुशंका करने के बहाने नितेश की बाइक पर बैठकर उसके कमरे पर चली गयी और उसकी बड़ी बहन देवश्री को इस बात की भनक तक नहीं लगी. वहीं छोटी बहन भाग्यश्री ने गुमराह करने के लिए पुलिस को झूठी खबर दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here