Home Crime बरेली में गला दबाकर युवक की हत्या, सिर व माथे पर मिले...

बरेली में गला दबाकर युवक की हत्या, सिर व माथे पर मिले चोट के निशान

93
0

बरेली के नवाबगंज के बरौर गांव के बाहर खेत में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। युवक के माथे व सिर पर भी चोट के निशान हैं।उसका शरीर नीला पड़ चुका था। आसपास के लोगों ने डायल 112 को जानकारी दी।तब शव की शिनाख्त हो सकी।घटना के बाद परिजनों में काेहराम मचा हुआ है।

नवाबगंज पुलिस के मुताबिक, मृतक झम्मन लाल बरौर गांव का रहने वाला था। सोमवार रात 10 बजे के करीब वह घर से टहलने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। घरवालों की तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं हो सकी। पहले भी युवक इसी तरह घर से चला जाता था। फिर लौट आता था।लिहाजा घरवाले ढूंढने के बाद सो गए।

मंगलवार को डायल 112 पुलिस को राहगीरों ने जानकारी दी कि बरौर गांव में खेत के बाहर युवक का शव पड़ा मिला है। शव की शिनाख्त झम्मन लाल के रूप में हुई। उसके गले पर निशान के साथ चेहरे व शरीर पर भी चोट के निशान थे। झम्मन लाल के पिता तोताराम मजदूरी करते हैं।

मृतक के भाई मदन लाल ने बताया कि बीते दिनों दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इसी के बाद वारदात को अंजाम दिया गया है। नवाबगंज पुलिस ने बताया कि हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here