Home Delhi बीजेपी ने आप के 4 विधायकों को 20 करोड़ में ख़रीदने की...

बीजेपी ने आप के 4 विधायकों को 20 करोड़ में ख़रीदने की कोशिश: संजय सिंह

78
0

नई दिल्ली। आबकारी नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई की छापेमारी के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच सियासी वार-पलटवार और बढ़ गया है। इसी बीच आज आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर एक बार फिर बीजेपी पर खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगया है। आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि आम आमदी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश बीजेपी कर रही है।

लोकतंत्र का गला घोंट रही केंद्र सरकार
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी और पीएम मोदी पर कड़े वार करते हुए कहा कि आज नरेंद्र मोदी सरकार के नापाक इरादों का पर्दाफ़ाश हो गया है। मोदी सरकार लगातार लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है।

विधायकों को तोड़ना चाहती है बीजेपी
संजय सिंह ने आगे कहा कि जो प्रयास उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर किया गया वहीं आज अन्य विधायकों के साथ भी किया जा रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायकों को जांच एजेंसी की धमकी देकर तोड़ने का प्रयास कर रही है।

बीजेपी ने 20 करोड़ का दिया है ऑफर
आप नेता ने कहा कि बीजेपी की ओर से चार विधायकों को ऑफर दिया गया है। जिसमें अजय दत्त, सोमनाथ भारती, कुलदीप, संजीव झा का नाम शामिल है। संजय सिंह ने आगे कहा कि इनके पास भाजपा के लोग आते हैं और कहते हैं 20 करोड़ का ऑफर ले लो वरना जैसे सिसौदिया के ऊपर फर्जी मुकदमे लगाए वैसे तुम पर भी लगा देंगे।

केजरीवाल के सिपाही कभी नहीं बिकेंगे
संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि ये दिल्ली है, केजरीवाल के सिपाही है। ये बिकने वाले बिल्कुल नहीं है। हमारे विधायकों को ख़रीदने की कोशिश की लेकिन हमने इनका स्टिंग कर दिया है। वहीं, दूसरी आप नेता सोमनाथ भारती ने भी बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के लोग मेरे पास भी आए थे। इन्होंने मुझसे कहा कि बीजेपी के हो जाओ नहीं तो मनीष सिसोदिया के जैसी दुर्गति करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here