Home Crime जहांगीरपुरी में प्रेमिका के घर के बाहर युवक की चाकू से गोदकर...

जहांगीरपुरी में प्रेमिका के घर के बाहर युवक की चाकू से गोदकर हत्या आरोपी फरार

121
0

नीति सैन। राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में विकेश नाम के एक युवक की चाकू से गोदकर की गई हत्या विकेश की एक महिला मित्र के घर के पास ही खून से लथपथ मिला शव. महिला ने ही फोन कर मृतक को मिलने के लिए बुलाया था. महिला के घर पास पहले से ही मौजूद थे कुछ लोग तीन से चार की संख्या में मौजूद लोग मौके से हुए फरार. आसपास के लोगों ने पुलिस को दी जानकारी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाबू जगजीवन राम अस्पताल के मोर्चरी में पहुंचाया साथ ही महिला मित्र को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की शुरू।

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. और पुलिस इन मामलों को रोकने में कहीं ना कहीं नाकाम दिखाई दे. रही है. मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके फिर सामने आया है जहांगीरपुरी के ब्लॉक के रोड पर लोगों ने एक युवक को खून से लथपथ हालत में देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई जब पुलिस मौके पर पहुंची युवक को तुरंत नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले के तार इलाके में रहने वाली एक महिला से जुड़े हुए हैं. दरअसल विकेश नाम का मृतक और महिला पिछले कुछ महीनों से रिलेशनशिप में थे.

वारदात से कुछ समय पहले भी महिला ने फोन करके विकास को घर पर मिलने के लिए बुलाया था .जहां पहले से ही महिला के कुछ जानकार मौजूद थे महिला के कमरे से शराब की बोतलें भी मिली है. जिससे आशंका जताई जा रही है कि सब ने पहले कमरे में ही बैठकर शराब पी और उसके बाद मारपीट और चाकुओं से गोदकर विकेश की हत्या कर उसे रोड पर फेंक दिया गया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के साथ ही मौका ए वारदात से फरार हो गए जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने महिला को तुरंत हिरासत में लिया और लगातार पूछताछ कर रही है.

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद जहांगीर पुरी थाना स्टाफ और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे पूरे एरिया की छानबीन की जा रही है. क्राइम टीम भी मौके पर बुलाया गया जिससे महिला के कमरे और मौके सबूतों को इकट्ठा किया जा सके और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भिजवा दिया गया है पकड़ी गई महिला से लगातार पूछताछ जारी है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here