Home Crime पेट्रोल पंप लूटने वाले कुल्हाड़ी गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पेट्रोल पंप लूटने वाले कुल्हाड़ी गैंग को पुलिस ने किया गिरफ्तार

71
0

पिछले कई दिनों से सोनीपत में कुल्हाड़ी और पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उन्होंने एक लूट की वारदात दिल्ली के नरेला में भी दी है कुल 7 वारदातों का खुलासा फिलहाल किया गया है जिन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

सोनीपत पुलिस के हत्थे चढ़े यह तीन मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश जो नेशनल हाईवे 44 के आस-पास मौजूद पेट्रोल पंपों पर कुल्हाड़ी और पिस्तौल के बल पर लूट की वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाया करते थे लूट की वारदातों को अंजाम जब दिया जाता था तब उस दौरान यह आरोपी पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो जाया करते थे।

तीनों गिरफ्तार आरोपी सचिन उर्फ बाबा , विकास , प्रदीप उर्फ छोटा जोकि सोनीपत जिले के गांव नांगल कला के ही रहने वाले हैं पुलिस ने खुलासा किया कि इनने इन्होंने एक वारदात तो दिल्ली के नरेला में भी अंजाम दी थी और अब तक कुल 7 वारदातों का खुलासा प्रथम पूछताछ में हुआ है जिन को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस ने खुलासा किया कि जमीन से गहन पूछताछ की गई तो पता चला कि यह नशा खरीदने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे और उन्होंने एक गाड़ी पर भी कुछ पैसा खर्च किया है जल्दी ही सभी पैसे की रिकवरी कर अदालत के माध्यम से लूट के शिकार हुए लोगों को वापस किया जाएगा। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक गिरफ्तार आरोपी विकास जो कि मैकेनिकल इंजीनियर है और बीटेक की हुई है। जो सोनीपत में सर्विस भी करता था और 50 हजार से भी अधिक सैलरी लेता था लेकिन कोरोना काल के दौरान उसकी सर्विस चली गई तो वह गलत संगत में चला गया और नशा भी करना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here