Home PM Modi आधी रात मकान में लगी भीषण आग से सब राख, चपेट में...

आधी रात मकान में लगी भीषण आग से सब राख, चपेट में आया पूरा परिवार

69
0

छिंदवाड़ा के उमरेठ के एक मकान में भीषण आग लगने के कारण एक ही परिवार के 5 सदस्य झुलस गए है. आग कैसी लगी अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही.

मकान से आ रहे शोर और धमाके से आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आग से झुलसे लोगों को उपचार के लिए छिंदवाड़ा के निजी अस्पताल पहुंचाया गया.

डॉक्टरों ने उपचार के बाद गंभीर रूप से झुलसे दो लोगों को नागपुर रेफर कर दिया गया. वहीं तीन लोगों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान 22 वर्षीय दिव्यांग रुचि साहू की नागपुर में मौत हो चुकी है. हालांकि इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है.

उमरेठ में नेहरू चौक निवासी सुभाष साहू के मकान में देर रात्रि दो से तीन के बीच अचानक आग लग गई. उस समय परिवार के सदस्य सो रहे थे. शोर और धमाके की आवाज सुनकर आसपास में रहने वाले लोग पहुंचे और पुलिस की मदद से घायल सुभाष साहू और उनकी पत्नी सहित तीन बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नायब तहसीलदार सुनयना ब्रहम्में ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुभाष साहू के मकान में आग लग गई थी, जिसने सुभाष साहू की पत्नी सहित तीन बच्चे घायल है उनको रात में ही उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया था. प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया है और जांच की जा रही है जो भी जांच के बाद पाया जाएगा उसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

आगजनी की घटना को लेकर सांसद नकुल नाथ ने अपने फेसबुक वॉल पर दुख जाहिर करते हुए आगजनी में झुलसे सभी परिवारिक सदस्यों के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here