Home Crime दिल्ली : संगम विहार में नाबालिग छात्रा की हत्या का प्रयास करने...

दिल्ली : संगम विहार में नाबालिग छात्रा की हत्या का प्रयास करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

67
0

दिल्ली पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में अमानत अली नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि बीते 25 अगस्त को अमानत अली ने दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा को हत्या करने के प्रयास में गोली मारी दी. गोली लगने के बाद छात्रा बदहवास गिर पड़ी. स्थानीय लोग के सूचना के पश्चात किसी तरह घायल छात्रा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पीड़ित छात्रा का इलाज जारी है.

पूछताछ के बाद पुलिस ने पाया कि आरोपी अमानत अली पिछले कई महीनों से लड़की का पीछा कर परेशान कर रहा था. कई बार जोर-जबरदस्ती कर बात करने का प्रयास किया. पीड़ित छात्रा आरोपी के हरकत से काफी परेशान थी. वह आरोपी से बात नहीं करना चाहती थी. जिसके बाद अमानत अली और उसके दो साथियों ने छात्रा की हत्या करने की साजिश रची.

जिसके बाद 25 अगस्त के दिन कैंब्रीज इंटरनेशनल स्कूल ने पढ़ने वाली 11वीं क्लास की छात्रा को स्कूल से लौटते वक्त मौका पाकर पीछे से गोली मार दी. जिसके बाद खून से लथपथ छात्रा को पुलिस की सूचना के बाद नजदीकी बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब पीड़ित की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here