Home Crime सफदरजंग अस्पताल में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

सफदरजंग अस्पताल में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

95
0

राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली है. मृतक महिला सफदरजंग अस्पताल में एमबीबीएस में फाइनल ईयर की छात्रा थी. आज सुबह 3:30 बजे दिल्ली पुलिस को एक एमएलसी कॉल सफदरजंग अस्पताल से आई, जिसमें पता चला कि लड़की ने खुदकुशी की है. तफ्तीश में पता चला कि फाइनल ईयर की एमबीबीएस स्टूडेंट अप्रैल 2022 से सफदरजंग अस्पताल में इंटर्नशिप कर रही थी और उसे सफदरजंग अस्पताल में हॉस्टल में कमरा मिला था.

दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम को भी बुलाया गया
कहा जा रहा है किहॉस्टल में कमरे में ही उसने अपने दुपट्टे से लटककर जान दे दी. कमरा अंदर से बंद था और उसके दोस्त कमरे को तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि महिला दुपट्टे से लटकी हुई है. फौरन ही उसे इमरजेंसी में ले जाया गया और वहां पर उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मौके पर दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम को भी बुलाया गया है.

पुलिस को मिला हाथ से लिखा सुसाइड नोट
पुलिस को मृतक महिला की डायरी से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो हाथ से लिखा हुआ है. साथ ही डिप्रेशन के दवाइयों के दो पैकेट भी मिले हैं, जो कि कमरे में रखे हुए थे. पुलिस ने मृतक महिला के दोस्तों और जानने वालों के बयान दर्ज किए हैं. अभी तक कोई ऐसा एंगल साफ नहीं हो रहा, जिससे हत्या की आशंका नजर आए. मृतक महिला के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here