Home Crime दिल्ली के रोहिणी इलाके में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में...

दिल्ली के रोहिणी इलाके में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में दो व्यक्ति गिरफ्तार, दो करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

56
0

दिल्ली के रोहिणी इलाके से दो व्यक्तियों को मादक पदार्थ की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दोनों व्यक्तियों के पास से दो करोड़ रुपये मूल्य का मादक पदार्थ भी बरामद किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मनीष (34) के रोहिणी इलाके में होने की गुप्त सूचना मिली थी।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) विचित्रवीर ने बताया कि पुलिस दल ने एक कार रोक कर तलाशी ली जिसमें मनीष और उसका साथी टिंकू मौजूद था। उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दोनों के पास से उच्च गुणवत्ता की 1.3 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो करोड़ रुपये कीमत बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि मनीष पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी का निवासी है और वह वर्ष 2014 में लाहौरी गेट के पास लूटपाट के एक मामले में पांच साल कैद की सजा काट चुका है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2019 में रिहा होने के बाद वह जुए के अवैध धंधे में शामिल संलिप्त हो गया और नुकसान होने पर दिल्ली-एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में मादक पदार्थ बेचने लगा।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि दूसरा आरोपी 34 वर्षीय टिंकू शहादरा का निवासी है और मनीष का बचपन का दोस्त है। उन्होंने बताया कि टिंकू पहले भी आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस ने बताया कि टिंकू दिल्ली-एनसीआर में मादक पदार्थ की बिक्री में मनीष की मदद करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here