Home Delhi चांदनी चौक के बाद कर्दमपुरी इलाके में लगी आग, 5 लोग फंसे

चांदनी चौक के बाद कर्दमपुरी इलाके में लगी आग, 5 लोग फंसे

66
0

द‍िल्‍ली के चांदनी चौक के कूचा महाजनी इलाके में बीते रव‍िवार रात्र‍ि को अचानक एक चार मंज‍िला कपड़े के गोदाम में आग लग गई थी। उसके बाद अब एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उत्‍तर पूर्वी द‍िल्‍ली के कर्दमपुरी इलाके में एक तीन मंजिला मकान में भी आग लगने की घटना सामने आई। बताया जा रहा है यहाँ आग इतने जबर्दस्‍त तरीके से लगी क‍ि ग्राउंड फ्लोर से फैलते-फैलते ऊपरी मंज‍िलों तक जा पहुंची।

खबरों के मुताबिक इसमें पांच लोग भी फंस गए। वहीं इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस और दमकल व‍िभाग के कर्मियों ने मिलकर चार लोगों को सुरक्षित बाहर निकला जबकि एक युवक बुरी तरह झुलस गया। उसके बाद उसको गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दूसरी और तीसरी मंजिल से एक-एक चार लोग नईम, शब्बू, शमीम और हाशिम को सुरक्षित निकाला गया। अब आग पर काबू पा लिया गया।

बताया जा रहा है आग कर्दमपुरी गली नंबर-1 के मकान में लगी ज‍िसके ग्राउंड फ्लोर पर जींस की फैक्‍ट्री (Jeans Factory) चलती है। इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पाने के ल‍िए दमकल व‍िभाग के अधिकारी ब्रहम जीत के साथ नवजेंद्र, राहुल, अनिल, धीरज वालिया, जितेंद्र, मुकेश, सुनील और विजय आद‍ि पहुंचे और उन्‍होंने कड़ी मशक्‍कत के बाद करीब सवा घंटे के भीतर आग पर काबू पाया। मौके पर 12 फायर टेंडर की मदद से इसको काबू करने में कामयाबी हास‍िल कर ली है। वहीं शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आशंका जताई क‍ि आग लगने की वजह से शार्ट सर्किट हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here