Home Crime महिला के पेट में था दर्द, निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने निकाल...

महिला के पेट में था दर्द, निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने निकाल ली किडनी, घरवालों को ऐसे मिली जानकारी

57
0

बरियारपुर ओपी क्षेत्र के राउत बाजी गांव स्थित अपने मायके से पेट का ऑपरेशन कराने बरियारपुर के एक निजी नर्सिंग होम में गयी महिला सुनीता देवी (33) का किडनी निकालने का मामला सामने आया है. ऑपरेशन के बाद महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महिला मथुरापुर निवासी अकलू राम की पत्नी है. पीएमसीएच में जांच के दौरान चिकित्सक ने किडनी निकाले जाने की बात कही है. इससे परिजनों में हड़कंप मच गया है.

महिला ने दर्ज करायी प्राथमिकी
मामला सामने आने के बाद विधायक अशोक कुमार चौधरी, समाजसेवी प्रवीण कुमार एवं रामपुर कृष्ण पंचायत के मुखिया पति मनोज कुमार पीड़िता के घर पहुंचे. मामले की सूचना बरियारपुर ओपी अध्यक्ष को दी. पीड़िता की मां राउत बाजी गांव निवासी तेरी देवी ने बरियारपुर ओपी अध्यक्ष को प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है जिसमें नर्सिंग में ऑपरेशन के दौरान किडनी निकालने का आरोप लगाया है. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री सुनीता की तबीयत खराब थी. इसपर उसे बरियारपुर स्थित उक्त नर्सिंग होम में इलाज के लिए ले गया था.

यूट्रस का ऑपरेशन कह निकाल ली किडनी
नर्सिंग होम के संचालक एवं डाॅक्टर ने उसका इलाज कर यूट्रस के ऑपरेशन की बात कही. चार सितंबर को ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद महिला की स्थिति बिगड़ने लगी. संचालक ने पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां भी ठीक नहीं होने पर महिला को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया. यहां से महिला को पीएमसीएच रेफर किया गया. पीएमसीएच के चिकित्सक ने जांच के बाद बताया कि ऑपरेशन के दौरान मरीज का किडनी निकाल लिया गया है. समाजसेवी प्रवीण कुमार ने पीड़िता को उचित मुआवजा एवं किडनी की व्यवस्था करने की मांग की है. बरियारपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here