Home Crime ‘मुँह में गोमांस ठूँस देता था इरशाद, बंदूक की बट से मार-मार...

‘मुँह में गोमांस ठूँस देता था इरशाद, बंदूक की बट से मार-मार कर पढ़वाता था कलमा’: हिन्दू पीड़िता ने बताई आपबीती, रेप कर के बना लिया था वीडियो

44
0

देश की राजधानी दिल्ली में एक ‘लव जिहाद’ पीड़िता ने मीडिया के सामने आ कर अपनी आपबीती सुनाई है। पीड़िता के मुताबिक, इरशाद अली ने छद्म हिन्दू नाम गुड्डू चौधरी रख कर उससे मुलाकात की थी। पीड़िता ने बताया कि इरशाद उसे साथ साल 2015 से प्रताड़ित कर रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता को इसी दुःख में हार्ट अटैक भी आ चुका है। फ़िलहाल इरशाद 8 सितम्बर, 2022 को गिरफ्तार हो चुका है।

यह मामला दिल्ली के कड़कड़ूमा क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि इरशाद जिस डिग्री पर वकालत करता है, वो फर्जी है और उसका नोटिस भी आया हुआ है। बताया जा रहा है कि इस नोटिस के जवाब में इरशाद ने अपने कागज़ात कहीं खो जाने का बहाना बनाया है। बताया जा रहा है कि लड़की उसी कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करने गई थी, जहाँ उसकी इरशाद से मुलाक़ात हुई थी।

धीरे-धीरे इरशाद ने उसे अपने झाँसे में लिया और 3 बच्चों का अब्बा होने के बाद भी खुद को कुँवारा बताया। पीड़िता ने पत्रकार से बात करते हुए ये भी दावा किया है कि इरशाद उसके अलावा पहले भी 3-4 हिन्दू लड़कियों को इसी तरह से अपना शिकार बना चुका है और उस पर दिल्ली में कहीं और रेप केस भी चल रहा है।

पीड़िता ने बताया कि वो इरशाद के झाँसे में आ गई और शादी बाद उसे न सिर्फ उसके मुस्लिम होने बल्कि पहले से शादीशुदा होने का पता चला। लड़की के मुताबिक, जब उसे घर ले जाया गया था तब इरशाद अपनी पहली बीवी और बच्चों को मायके छोड़ आया था। हालाँकि, पीड़िता का आरोप है कि पहली बार इरशाद ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया, जिसका डर दिखा कर उसने शादी भी की और लगातार यौन शोषण भी किया।

पीड़िता से बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में पीड़िता बता रही है कि इरशाद उस से नमाज़ पढ़वाता था और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनवा कर सबको दिखाता था। लड़की ने आगे बताया है कि उसे इरशाद के घर में गाय और भैंस का मांस जबरन खाने पर मजबूर किया जाता था और इनकार करने पर बुरी तरह से पिटाई कर के जबरन मुँह में गोश्त ठूँस दिया जाता था। लड़की ने ये भी बताया कि उसको बंदूक की बट से मार कर जबरन कलमा पढ़ाया गया और इस्लाम कबूलने का दबाव बनाया गया।

वीडियो में लड़की ने आगे बताया कि उसे ऐसी प्रताड़ना मिली है जिसके बारे में वो बता भी नहीं सकती। लड़की ने रोते हुए कहा कि उसे जबरन मांस खिलाने की कोशिश के दौरान उलटी आ जाती थी और तब वो मदद के लिए चीखती थी, पर कोई भी उसका साथ नहीं देता था। पीड़िता ने यह भी बताया कि टॉर्चर के दौरान दरवाजा बंद कर दिया जाता था। लड़की ने बताया कि आरोपित इरशाद ने उसका प्राकृतिक और अप्राकृतिक, दोनों तरीके से यौन शोषण किया।

लड़की ने आगे यह भी बताया कि इरशाद पहले से शादीशुदा था और उसकी पहली बीवी से उसको बच्चे भी हैं। पीड़िता के अनुसार, जब उसका टॉर्चर होता था तब इरशाद की पहली बीवी बचाने के बजाए उसे ठोकर मार कर ये कहते हुए चली जाती थी कि तेरे कर्म ही इसी लायक हैं। लड़की के मुताबिक, आरोपित इरशाद वकील है और उसका भाई भी वकील है। लड़की का दावा है कि इरशाद के उसका पूरा परिवार न सिर्फ उसके टॉर्चर में बल्कि शादी से पहली रची गई साजिश में भी शामिल रहा है।

पीड़िता की सहायता कर रहीं आस्था माँ ने बताया कि 8 सितम्बर, 2022 को इरशाद जेल जा चुका है लेकिन लड़की उसके जमानत से छूट कर आने के बाद के हालात को याद कर के डरी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here