Home Crime दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप, तीन जुआरी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप, तीन जुआरी गिरफ्तार

39
0

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना पुलिस की टीम ने ऑपरेशन क्लीन स्वीप तहत जुए के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन जुआरियों को गिरफ्तार (delhi police arrested gamblers) किया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 2760 रुपये नकद और कुछ ताश के पत्ते बरामद हुए हैं.

दरअसल बाहरी जिले में संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप (Operation Clean Sweep) के तहत जिले के डीसीपी ने सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं. इसी कड़ी में निर्देश का पालन करते हुए सुल्तानपुरी थाना पुलिस की टीम ने तीन जुआरी को धर दबोचा, जो संगठित अपराध को बढ़ावा दे रहे थे. जिले के डीसीपी समीर शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार, 16 सितंबर को जब सुल्तानपुरी के बीट स्टाफ CT संदीप रात करीब 10 बजे के आस बीट एरिया में पेट्रोलिंग कर कर रहे थे, जब वह डी-3 ब्लॉक सुल्तानपुरी के पास पहुंचे तो देखा कि तीस लोग खुले क्षेत्र में जुआ खेल रहें हैं. Ct संदीप ने बिना समय गंवाए तीनो को पकड़ लिया, जिनके कब्जे से ₹2760 नकद जुआ राशि और ताश के पत्ते बरामद हुए, जिसे जब्त कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया. जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों की पहचान रवि, नितिन और सुमित के रूप में हुई है, जो कि तीनो ही दिल्ली के सुल्तानपुरी के निवासी है.

बहरहाल सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के कब्जे से जुआ राशी और ताश के पत्ते जब्त कर गैंबलिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here