Home Crime Crime News: मोबाइल से पूर्व बायफ्रेंड की पत्‍नी के साथ निजी पलों...

Crime News: मोबाइल से पूर्व बायफ्रेंड की पत्‍नी के साथ निजी पलों के वीडियो निकालकर किए वायरल

49
0

राजधानी के गोविंदपुरा इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता के निजी पलों के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने का मामला सामने आया है। पीड़िता फार्मेसी की छात्रा है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने उसके पति की पूर्व महिला मित्र और उसके साथी पर आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान सामने आया है कि आरोपित महिला इस शादी से खुश नहीं थी। उसने पीडि़ता के पति को पहले शराब पिलाकर मदहोश कर दिया। फिर उसके मोबाइल से उन दोनों के निजी पलों के वीडियो निकालकर अपने मोबाइल में ले लिए। जब नवविवाहिता को वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली तो उसने साइबर पुलिस में शिकायत की।

पुलिस के मुताबिक गोविंदपुरा क्षेत्र में रहने वाली 19 साल की युवती की शादी कुछ समय पहले ही हुई है। महिला के पति की पूर्व गर्लफ्रेंड इस शादी से खुश नहीं थी। इसी बात से नाराज होकर पूर्व महिला मित्र और उसके साथी भीकम सिंह ने इंटरनेट मीडिया पर महिला और उसके पति के निजी फोटो व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए थे। आरोपित महिला का पीड़िता के घर आना जाना था। इस दौरान उसके महिला के पति के मोबाइल से वह वीडियो और फोटो निकाल लिए थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शराब पिलाकर निकाले थे वीडियो :
आरोपित महिला न अपने पुराने बायफ्रेंड को अपने फ्लैट पर बुलाकर पहले शराब पिलाई और उसके मोबाइल से उसकी नवविवाहिता के साथ निजी पलों के फोटो और वीडियो अपने मोबाइल में ट्रांसफर कर लिए थे। नवविवाहिता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि आरोपित भीकम ने उसे वीडियो के बारे में बताया। उसके बाद उसने अपने पति से बात की तो पति को शक हुआ कि यह काम उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड का हो सकता है। इस पर पीडि़ता ने जब आरोपित महिला से बात की तो उसने उसे धमकाया कि वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। उसके नाना विधायक है और वह कुछ दिन में ही बाहर आ जाएगी। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वह बस धमकाने के लिए नाना के विधायक होने की झूठी बात कह रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here