Home Crime दिल्ली के बटला हाउस में दिनदहाड़े 16 वर्षीय लड़के की गोली मारकर...

दिल्ली के बटला हाउस में दिनदहाड़े 16 वर्षीय लड़के की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

123
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली के बटला हाउस इलाके में बीते शुक्रवार 30 सितंबर को एक लड़के की गोली लगने से मौत हो गई. मृतक का नाम अब्दुल्ला बताया जा रहा है. 16 वर्षीय अब्दुल्ला इलाके की आजम डेरी के पास का रहने वाला था.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आवाज तो सुनाई दी लेकिन गोली किसने चलाई, यह पता नहीं चला. मृतक के चूड़ी बेचने वाले पिता मोहम्मद सफी ने भी यही बात कही. वारदात वाली जगह से मृतक का घर महज 50 मीटर की दूरी पर है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने वारदात वाली जगह की घेराबंदी की और छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन कब्जे में लिया है.

मृतक के पिता ने यह कहा बेटे की मौत के बाद परिवार सदमे में है. आस पड़ोस के लोगों का कहना है कि लड़का बहुत सीधा था. पिता मोहम्मद सफी ने बताया कि अबदुल्ला 12वीं का छात्र था जो जुलैना के सरकारी स्कूल में पढ़ता था. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की दोपहर अब्दुल्ला आजम डेयरी तक सामान लेने गया था और रास्ते में किसी ने गोली मार दी. इस घटना को न किसी देखा, न ही कोई कुछ बता रहा है.

मोहम्मद सफी ने बताया कि बेटे को गोली लगने के बाद उसे फौरन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की. आखिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोहम्मद सफी ने बताया कि उनके बेटे की स्कूल में किसी से कोई रंजिश नहीं थी और न ही वह किसी से लड़ता-झगड़ता था, वह बिल्कुल सीधा लड़का था.

मृतक के पिता ने बताय की हत्यारा यहीं कोई बंदा हो सकता है
मोहम्मद सफी ने कहा, ”हमारी किसी से तूतू-मैंमैं नहीं हुई, न हम इस मिजाज के हैं लेकिन बस यह महसूस होता है कि वो यहीं का कोई बंदा है, बाहर का नहीं है, गैर आदमी यहां आकर गोली नहीं चला सकता, चाहे कितना ही बड़ा कोई सूरमा हो. हमें किसी पर शक नहीं क्योंकि हमने देखा नहीं.

अब्दुल्ला के भाई आबिद ने कहा, ”ये काफी चलती हुई रोड है. पब्लिक आती जाती रहती है, बगल में कब्रिस्तान है. यहां नमाजी नमाज पढ़ने के बाद फातिया पढ़ने आते हैं. ऐसे माहौल में कोई गोली मारकर चला जाता है और किसी को पता नहीं चलता? पुलिस अभी कह रही कि छानबीन कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here