Home Crime Delhi Crime: पालम में बेटे में माता-पिता सहित दादी व बहन की...

Delhi Crime: पालम में बेटे में माता-पिता सहित दादी व बहन की हत्या की वारदात को दिया अंजाम

47
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में पालम इलाके में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, बेटे ने ही अपने माता-पिता, दादी और बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बेटा व्यसनी था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के नाम केशव है जिसका उम्र 25 साल है। परिवार ने उसे रिहेब सेंटर भेजा था। वह हाल ही में वहां से घर लौटा था।मृतकों की पहचान दिनेश कुमार (42), पत्नी दर्शन सैनी (40), मां दीवानों देवी (75) और बेटी उर्वशी (22) के रूप में हुई है। आरोपी लंबे समय से बेरोजगार है।

आरोपी ने ऐसा क्यों किया, इसका पता लगाया जा रहा है। मृतकों में शामिल एक महिला का खून से सना शरीर फर्श पर पड़ा था, जबकि पुलिस को दो लाशें बाथरूम से मिलीं। दिल्ली पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, ‘पालम इलाके के एक घर में चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं से जांच करेगी।’

22 नवंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में एक ही परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए। तब आरोपी भी शवों के पास बैठे था। पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।

आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराध का मकसद परिवार के सदस्यों के बीच झगड़ा होना प्रतीत होता है क्योंकि आरोपी के पास पक्की नौकरी नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here