Home uttar pardesh बैठक में नहीं पहुंचे डीएम-एसपी, किन्‍नर कल्याण बोर्ड की उपाध्‍यक्ष बोलीं- सीएम...

बैठक में नहीं पहुंचे डीएम-एसपी, किन्‍नर कल्याण बोर्ड की उपाध्‍यक्ष बोलीं- सीएम से करेंगे शिकायत

50
0

उत्तर प्रदेश किन्‍नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती अधिकारियों से उचित सम्मान व महत्व न मिलने पर भड़क गईं। उन्होंने पूर्व सूचना के बाद भी डीएम व एसपी के न आने पर समाज कल्याण अधिकारी से कड़ी नाराजगी जताई। अधिकारियों की मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से शिकायत के साथ ही हाईकोर्ट में तलब कराने की चेतावनी दी।

किन्‍नर कल्‍याण बोर्ड की उपाध्‍यक्ष सोनम चिश्ती बुधवार को यहां किन्‍नर कल्याण बोर्ड की बैठक के साथ ही किन्‍नर समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग के लिए आयी थीं। दोपहर 12 बजे वह लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन पहुंचीं थीं। वहां जिला समाज कल्याण अधिकारी राजेश कुमार, जिला विकास अधिकारी पवन कुमार सिंह, जिला कार्यक्रम अधिकारी अरविंद रस्तोगी, अपर नगर आयुक्त एसके सिंह मौजूद थे।

मीडिया से बातचीत में भी जताई नाराजगी
उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती ने डीएम व एसपी के बारे में जानकारी ली। समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि वह चुनाव की जरूरी बैठक में हैं। इस पर उपाध्यक्ष ने कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने तीखे शब्दों में कहा कि पूर्व सूचना के बावजूद उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मीडिया से बातचीत में भी बोर्ड उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती ने कहा कि किन्‍नर समाज के सम्मान व स्वाभिमान की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी।

हाईकोर्ट में भी अफसरों को तलब करने की चेतावनी
डीएम, एसपी के बैठक में न आने की वह मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगी। हाईकोर्ट में भी उपेक्षा का मुद्दा उठाकर अफसरों को तलब कराया जाएगा। कहा बोर्ड का गठन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर हुआ है। किन्‍नर समाज को उचित सम्मान दिलाने तथा उनकी शिक्षा व स्वास्थ्य के लिए बोर्ड ने विशेष बजट की व्यवस्था भी कराई गई है।

याेगी बनें प्रधानमंत्री, किन्‍नर समाज कर रहा दुआ
किन्‍नर कल्याण बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती ने जागरण से बाचतीत में कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किन्‍नर समाज के उत्थान के लिए विशेष कार्य कर रहे हैं। इसलिए किन्‍नर समाज उनके प्रधानमंत्री बनने की दुआ कर रहा है। किन्‍नरों की दिल से की गई दुआ बेकार नहीं जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here