Home Crime प्रेमी संग मिलकर पति की बेरहमी से हत्या, 6 महीने बाद हुए...

प्रेमी संग मिलकर पति की बेरहमी से हत्या, 6 महीने बाद हुए गिरफ्तार

51
0

राजस्थान के चिकसाना थाना इलाके में प्रेमी संग मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपी महिला ने पूछताछ में कई हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि 29 मई 2022 को रीमा ने अपने प्रेमी भागेंद्र के साथ मिलकर पति पवन की हत्या को अंजाम दिया और इसके बाद पवन के शव को बेड पर रख दिया. वहीं इसके बाद किचन में जाकर दोनों ने खाने में पूरी-सब्जी और खीर बनाई और शव के पास बैठकर रीमा और भागेंद्र ने मिलकर खाना खाया. वहीं इसके बाद उसी रात दोनों ने शव को पास की एक नहर में फेंक दिया.

रीमा ने अपने पति का कत्ल 6 महीने पहले किया लेकिन इतने दिनों वह पुलिस को चकमा देती रही. वहीं मामले का खुलासा तब हुआ जब मृतक के पिता ने अपने बेटे के लापता होने की एक रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई. वहीं हाल में ससुर ने बहु रीमा को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा जिसके बाद उसका शक गहरा हो गया और उसने बहू और प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया.

बता दें कि पिछले 6 महीनों से लापता पवन की तलाश कर रही पुलिस ने जब पवन की पत्नी रीमा और उसके प्रेमी भागेंद्र से पूछताछ की तो रीमा ने गुनाह कबूल लिया और बताया कि उसने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव नहर में फेंका है. वहीं पुलिस आरोपी महिला और उसके प्रेमी को नहर पर लेकर गई जहां मृतक पवन की पैंट, आधार कार्ड और कुछ हड्डियां बरामद की गई.

6 महीनों तक बचते रहे पत्नी और प्रेमी
पुलिस के मुताबिक रीमा ने अपने पति की हत्या 29 मई 2022 को ही कर दी थी जिसके बाद 4 जून 2022 के दिन पवन के पिता हरिप्रसाद ने चिकसाना थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी का एक मामला दर्ज करवाया.

इसके बाद पुलिस लगातार पवन की तलाश कर रही थी लेकिन कुछ हाथ नहीं लग रहा था. मृतक की पत्नी घर में सामान्य तरीके से रहती और इस दौरान वह अपने प्रेमी से भी मिलती थी. वहीं पुलिस और परिजन पवन को लगातार ढूंढते रहे, लेकिन किसी को उसका पता नहीं लगा.

रीमा घर में पहनती थी मंगलसूत्र
वहीं रीमा ने पुलिस को बताया कि उसने पति की हत्या करने के बाद किसी को इसका एहसास नहीं होने दिया. रीमा ने बताया कि उसने ससुराल वालों के सामने सामान्य तरीके से रहना चालू रखा और सबको यही एहसास करवाा कि शायद पवन कहीं लापता हो गया है.

रीमा ने बताया कि वह लोगों के सामने हमेशा मंगलसूत्र पहनती और सिंदूर भी लगाती थी. इसके अलावा रीमा ने बीते 13 अक्टूबर को अपने पति पवन की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था.

पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा
वहीं इसी दौरान 16 अक्टूबर की रात पवन के पिता ने अपनी बहु रीमा को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद उसकी शक की सूई अपनी बहू और प्रेमी की तरफ घूम गई और उसने हत्या का मामला दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस पूछताछ में रीमा ने बताया कि 3 जून 2015 को उसकी शादी पवन के साथ हुई जिसके बाद दोनों को एक बेटा और एक बेटी है. वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे पड़ोसी 27 साल के भागेंद्र से प्यार हो गया जिसके बाद कई बार दोनों के बीच अवैध संबंध बने. रीमा ने कहा कि 29 मई की रात वह अपने प्रेमी के साथ भागने की फिराक में थी कि उसके पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया जिसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या को अंजाम दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here