Home Crime प्रेमिका से शादी के लिए बीवी को घातक दवा देकर मार डाला,...

प्रेमिका से शादी के लिए बीवी को घातक दवा देकर मार डाला, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

43
0

महाराष्ट्र के पुणे जिले के एक अस्पताल में 23 वर्षीय पुरुष नर्स ने अपनी पत्नी को घातक दवा देकर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और इसे आत्महत्या बताने की कोशिश की. पौड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी स्वप्निल सावंत अपनी पत्नी को खत्म करना चाहता था, क्योंकि उसका एक नर्स के साथ संबंध था. यह नर्स निजी अस्पताल में उसकी सहयोगी थी और वह उससे शादी करने की योजना बना रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिकारी ने कहा कि सावंत ने पीड़िता प्रियंका क्षेत्रे से पांच महीने पहले शादी की थी और दंपति मुलशी तहसील के कसार अंबोली गांव में किराए के मकान में रहते थे. 14 नवंबर को सावंत अपनी पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल ले गया. वहां डॉक्टरों ने प्रियंका को मृत घोषित कर दिया.

इंस्पेक्टर मनोज यादव ने कहा, “प्रियंका द्वारा हस्ताक्षरित एक कथित सुसाइड नोट मिला और सावंत के खिलाफ घरेलू हिंसा और आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया. हालांकि, जांच के दौरान पता चला कि सावंत ने वेकोरोनियम ब्रोमाइड, नाइट्रोग्लिसरीन इंजेक्शन और लॉक्स 2% सहित कुछ ड्रग्स और इंजेक्शन उस अस्पताल से चुराए थे, जहां वह काम करता था. कथित तौर पर अपनी पत्नी को इन्हीं दवाओं को खिलाकर उसने मार डाला. हमने संबंधित प्रावधानों के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here