Home Delhi NCR कांग्रेस नेता आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के एसआई से की थी...

कांग्रेस नेता आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के एसआई से की थी अभद्रता

102
0

एमसीडी चुनाव को लेकर भाजपा और आप में कड़ी टक्कर चल रही है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर चार दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि सात दिसंबर को मतगणना होगी।

इस बीच मीडिया में दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में निलंबित चल रहे तिहाड़ जेल अधीक्षक उनसे मिलने पहुंचे हैं। इस वीडियो के बाद भाजपा आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ दो अन्य आरोपी मिन्हाज और साबिर को हिरासत में ले लिया गया है। उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों से दुर्व्यवहार करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

डीसीपी ईशा पांडे ने कहा कि पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तो उन्हें तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी देखी। पास जाकर देखा तो वहां एमसीडी में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खआन के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ थे और माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया कि एसआई अक्षय ने जब आसिफ को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ आक्रामक हो गए और उनके साथ अभद्रता करने लगे। आसिफ ने उन्हें गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई। इस संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

शाहीनबाग क्षेत्र में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस के एक एसआई से अभद्रता करने और उसे धमकी देने के मामले में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआई की तहरीर पर शाहीन बाग थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here