Home Crime Delhi Crime: 1 करोड़ की लूट को कुछ सेकंड में अंजाम देकर...

Delhi Crime: 1 करोड़ की लूट को कुछ सेकंड में अंजाम देकर आरोपी फरार

145
0

दिल्ली। गीता कॉलोनी पुल पर एक बार फिर से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। इस बार तीन बाइकों पर सवार सात बदमाशों ने गन पॉइंट पर चांदनी चौक के एक जूलर को लूट लिया। बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में जूलर की कार रुकवाई। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने उनकी कार के शीशे हथौड़े से तोड़ डाले। फिर जूलर की कनपटी पर गन लगाकर उनकी कार में करीब 75 लाख से 1 करोड़ रुपये की जूलरी से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। यहां से कुछ दूरी पर ही गीता कॉलोनी श्मशान घाट के सामने पुलिस पोस्ट भी है। लेकिन बेखौफ हथियारबंद बदमाश लूट की इस वारदात को अंजाम देकर भाग गए। वारदात के 24 घंटे बाद तक भी उनका कुछ अता-पता नहीं है।

7 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
पीड़ित जूलर विकास मेहरा ने बताया कि चांदनी चौक में उनका जूलरी का काम है। वह प्रीत विहार इलाके में रहते हैं। गुरुवार शाम करीब 7: 30 बजे जब वह अपनी कार में करीब 1 करोड़ की जूलरी बैग में लेकर घर आ रहे थे। तभी गीता कॉलोनी पुल पर उनकी कार को तीन बाइक सवार सात बदमाशों ने घेर लिया। उन्हें कार रोकनी पड़ी। सभी बदमाशों ने हेलमेट पहने थे। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते बाइकों से उतरे बदमाशों ने उनकी कार के पीछे और साइड के शीशे हथौड़े से तोड़ डाले। इसके बाद एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी।

लूट होते देखते रहे लोग
दूसरे बदमाश ने उनकी कार की फ्रंट सीट के पास वाली सीट के नीचे रखे जूलरी से भरे बैग को निकाल लिया। वह डर गए। सभी बदमाशों के हाथों में हथियार थे। बदमाश उनका जूलरी से भरा बैग लेकर भाग गए। इस दौरान कुछ लोगों ने इस वारदात को होते देखा। लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। इसके बाद वह गीता कॉलोनी थाने पहुंचे और वहां सारा मामला बताया। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। लेकिन अभी तक वारदात का खुलासा नहीं हो सका है। मामले में कूचा महाजनी चांदनी चौक की द बुलियन एंड जूलर्स असोसिएशन के चेयरमैन योगेश सिंहल का कहना है कि इससे पहले भी गीता कॉलोनी पुल पर इस तरह की लूट की वारदात हुई हैं। पुलिस को इस पुल पर गश्त बढ़ानी चाहिए।

चांदनी चौक के एक और व्यापारी से लाखों की लूट
1 करोड़ लूट की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर चांदनी चौक के एक और बिजनेसमैन से 7.50 लाख की लूट की वारदात हो गई। अहम बात यह कि पहले जो लूट हुई वह भी कूचा घासीराम से जूलरी लेकर निकले शख्स के साथ हुई थी और बीती रात जो लूट हुई वह भी कूचा घासीराम से निकले व्यापारी से हुई है। यह वारदात शुक्रवार शाम करीब 4:40 बजे डीबीजी रोड इलाके में हुई है। चांदनी चौक के कूचा घासीराम से कैश लेकर निकले शख़्स से न्यू रोहतक रोड पर चंगेजी चिकन के पास बैग लूट लिया गया। कैश बैकपैक वाले बैग में रखा था। डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने बताया कि भजनपुरा के रहने वाले वरुण गुप्ता ने 4:40 पर पीसीआर कॉल करके वारदात की सूचना दी थी। उन्होंने बताया कि वह कूचा घासीराम से करोल बाग की तरफ जा रहे थे। बैग में 7.5 लाख कैश थे। जैसे ही वह न्यू रोहतक रोड के चंगेजी चिकन के पास पहुंचे, बदमाशों ने उन्हें हथियार दिखाकर पर डराया। वह शोर नहीं मचा सके। बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद देशबंधु गुप्ता रोड थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है जिससे पता चल सके कि बदमाशों ने उनका पीछा कहां से किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here