Home Crime Delhi Crime: बवाना जेजे कालोनी में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

Delhi Crime: बवाना जेजे कालोनी में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

154
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना जेजे कॉलोनी में चौंकाने वाली घटना में एक 53 वर्षीय महिला की पड़ोसियों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जानकारी दी. सूत्रों ने बताया आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता की पीट-पीटकर हत्या करने से पहले उसकी आंखों और निजी अंगों में मिर्च पाउडर डाला. हालांकि पुलिस ने मिर्च पाउडर के एंगल की पुष्टि नहीं की है, घटना शुक्रवार शाम की है.

मृतका की बहू ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन उसे भी पीटा गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. मृतका की पहचान रामावती के रूप में हुई है, जिसका कथित तौर पर अपने पड़ोसियों के साथ विवाद हुआ था, विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार डाला. आरोपियों ने पीड़िता को उसके ही घर में बंद कर दिया और उसकी पिटाई की. बहू उसे बचाने के लिए पहुंची तो उस पर भी हमला किया गया.

वह रामावती को तब तक पीटते रहे, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. पुलिस ने घटना में कथित संलिप्तता के आरोप में दो महिलाओं को हिरासत में लिया है, जबकि पुरुष आरोपी अभी भी फरार हैं.बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली में अपराध की कई घटनाएं सामने आई हैं और दिल्ली में क्राइम काफी बढ़ रहा है.

दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस और फिर पांडव नगर के खौफनाक मर्डर के बाद पुलिस भले ही सतर्क लेकिन अपराधियों के दिल में अभी भी खौफ नहीं है. हाल ही में दिल्ली के सदर बाजार में सड़क किनारे एक शख्श की लाश मिली थी, इस युवक के शरीर पर चाकू के कई निशान थे. इस मृतक युवक की पहचान नबी करीम निवासी मोहम्मद शाहिद के रूप में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here