Home Crime दिल्ली पुलिस का ये कैसा चेहरा: युवती पर बरसाए थप्पड़, वायरल हुआ...

दिल्ली पुलिस का ये कैसा चेहरा: युवती पर बरसाए थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो तो शुरू हुई जांच

221
0

देश की राजधानी का एक वीडियो बुधवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो दिल्ली पुलिस का शर्मनाक चेहरा दिखाता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिसकर्मी एक पुरुष और युवती को थप्पड़ मार रहे हैं। हालांकि पुलिस का इसे लेकर अलग दावा है।

उत्तर पश्चिम जिला की उपायुक्त उषा रंगनानी ने बयान जारी कर कहा है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया जा रहा है जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों को एक पुरुष और एक युवती के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करते हुए दिखाया गया है।

इस संबंध में शुरुआती तथ्यों का सत्यापन किया गया और पाया गया कि दिनांक 31 दिसंबर और 1 जनवरी की दरम्यानी रात थाना जहांगीरपुरी के पुलिस कर्मचारी इलाके में गश्त कर रहे थे। रात करीब 12.30 बजे उन्होंने देखा कि जहांगीरपुरी के एच ब्लॉक में कुछ लोग उपद्रव कर रहे हैं। उनमें से कुछ शराब के नशे में थे और सार्वजनिक स्थान खाली करने के निर्देश पर वे उत्तेजित हो गए और पुलिस कर्मचारियों को गाली देना शुरू कर दिया।

उनमें से एक पुरुष और एक युवती ने एक एएसआई का कॉलर खींचा, उसे थप्पड़ मारा और वर्दी में अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की। स्थिति को नियंत्रित किया गया और एक व्यक्ति, अमित चौधरी (26) निवासी जहांगीर को सीआरपीसी की धारा 107/151 के तहत गिरफ्तार किया गया और उसका मेडिकल कराया गया। उनके एमएलसी के अनुसार, यह पुष्टि की गई थी कि वह शराब के नशे में थे।

डीसीपी रंगनानी ने आगे कहा कि, तथ्यों को विस्तार से सत्यापित करने के लिए एक सतर्कता जांच शुरू की गई है और स्थानीय पुलिस को यदि कोई गड़बड़ी हो तो उसके संबंध में स्पष्टीकरण देने के लिए निर्देशित किया गया है। मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here