Home Bollywood Sports दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन के वार्षिकोत्सव “अलोहा” का शानदार समापन

दिल्ली मेट्रोपोलिटन एजुकेशन के वार्षिकोत्सव “अलोहा” का शानदार समापन

129
0

दो दिवसीय सांस्कृतिक उत्सव, अलोहा का आयोजन डीएमई के प्रांगण में किया गया।। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि माननीय पद्म श्री डॉ. कुमारी देवयानी थीं, जो प्रसिद्ध भरतनाट्यम नृत्यांगना हैं। माननीय न्यायमूर्ति भंवर सिंह, महानिदेशक, डीएमई, और प्रोफेसर (डॉ.) रविकांत स्वामी, निदेशक, डीएमई सहित विभिन्न संकाय सदस्यों की उपस्थिति में भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई गई। पूरे भारत के लगभग 55 कॉलेजों ने उत्सव में भाग लिया। कुल 130 रजिस्ट्रेशन हुए। दो दिवसीय कार्यक्रम में एकल और समूह गायन प्रतियोगिता, वाद-विवाद प्रतियोगिता, एकल और समूह नृत्य, वीडियो मेकिंग, फैशन शो, टैलेंट हंट, रंगोली और नुक्कड़ नाटक शामिल थे।

पहला दिन म्यूजिकल इवनिंग के साथ समाप्त हुआ, जिसमें प्रमुख कलाकार रोहिल कपूर थे, जिन्होंने बॉलीवुड के कई पसंदीदा और पुराने गानों को गाया है।वहीं अपनी शानदार एंकरिंग की बदौलत दिव्यांशु निशाना ने दर्शकों का मन मोह लिया और जबरदस्त तालियाँ बटोरी ।

अलोहा 2023 के समापन समारोह की शुरुआत दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हुई, जो बहुप्रतीक्षित परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे थे। इस कार्यक्रम के एंकर इमैनुएल बेनी और सुश्री अनंतिका कुमारिया थे जिन्होंने कार्यक्रम के विवरण को सुचारू रूप से संचालित किया। फितूर डांस सोसाइटी ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसने दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया। दो दिवसीय सांस्कृतिक पर्व – अलोहा 2023 के दौरान आयोजित प्रत्येक प्रतियोगिता के परिणामों की घोषणा स्वयं डीएमई सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के संकाय प्रमुख सुश्री नवजोत सूरी सिंघल और माननीय महानिदेशक न्यायमूर्ति भंवर सिंह के साथ अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने संयुक्त रूप से विजेताओं की घोषणा की। ट्रॉफी, नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र के साथ, उन्होंने छात्र सांस्कृतिक प्रमुखों श्री करण सिकारिया और श्रद्धा गोयल, छात्र सांस्कृतिक सचिवों को उत्सव के आयोजन में उनकी कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया। और अंत में फैकल्टी कल्चरल हेड सुश्री नवजोत सूरी सिंघल को उनके निरंतर मार्गदर्शन और समर्थन के लिए एक स्मृति चिन्ह भेंट किया। तत्पश्चात सभी आयोजन समिति एवं कार्यकारिणी सदस्यों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए प्रमाण पत्र भी दिया गया।

भांगड़ा स्टेपर्स ने भीड़ को सम्मोहित करने के लिए एक उग्र प्रदर्शन किया था। डीएमई कल्चरल सेल के छात्र प्रमुख करण सिकारिया और सुश्री श्रद्धा गोयल ने श्रोताओं को उन सभी के प्रति कृतज्ञता के शब्दों से संबोधित किया जिन्होंने इस आयोजन को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए लगातार प्रयास किए। उनके संबोधन के बाद, संकाय सांस्कृतिक प्रमुख सुश्री नवजोत सूरी सिंघल ने विशेष रूप से हमारे सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रत्येक समाज को उनके प्रयासों और कड़ी मेहनत के लिए आभार व्यक्त किया।

अलोहा का समापन वीडियो दो दिवसीय कार्यक्रम की झलकियों के साथ चलाया गया था, जिसे डीएमई फ्रेम्स सोसाइटी द्वारा खूबसूरती से कैप्चर किया गया था। दो दिवसीय सांस्कृतिक उत्सव बैंड MRIDA द्वारा एक अद्भुत बैंड नाइट प्रदर्शन के साथ पूरा हुआ, जिसका नेतृत्व उनके प्रमुख गायक नितिन शर्मा ने किया। दर्शकों को उनके प्रदर्शन को सुनने में बहुत अच्छा लगा और इसने सभी को कलाकारों के साथ जोड़ दिया। इस समारोह में उपस्थित सभी लोगों के लिए यह कार्यक्रम एक अद्भुत अनुभव के साथ समाप्त हुआ। दर्शकों ने इस कार्यक्रम का अंत तक भरपूर आनंद लिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय के दिल्ली मेट्रोपॉलिटन एजुकेशन ने गोल्ड स्पॉन्सर और एजुकेशनल पार्टनर – प्रोफेशनल वैली, ब्रॉन्ज स्पॉन्सरशिप – लेट्स रायडे और मॉन्स्टर एनर्जी का सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here