Home Crime Delhi Crime: मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस की टीम ने दो शातिर स्नैचरों...

Delhi Crime: मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस की टीम ने दो शातिर स्नैचरों किए गिरफ्तार

127
0

दिल्ली। मौर्य एनक्लेव थाना पुलिस की टीम ने इलाके में हो रही वारदातों को देखते हुए पिकेट चेकिंग के दौरान दो शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को प्रीतमपुरा के एक पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया है. इलाके में हो रही वारदातों को देखते हुए मौर्य एनक्लेव थाना एसएचओ ने पिकेट चेकिंग अभियान चला रखा है. जिसके चलते दो शातिर स्नैचरों को गिरफ्तार किया गया है. इलाके में हो रही बढ़ती लूटपाट व स्नैचिंग की वारदातों में कमी आए इसी लिए इलाके में लगातार पिकेट चेकिंग अभियान व पेट्रोलिंग टीम को अलर्ट कर रखा है. जिसके चलते इन दोनों शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी देते हुए नॉर्थवेस्ट डिस्ट्रिक्ट के जिला उपायुक्त जितेंद्र कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में हो रही वारदातों को रोकने के लिए जिले के सभी थानों को अलर्ट किया गया है. जिसके चलते सभी थाने अपने-अपने इलाकों में लगातार पेट्रोलिंग जारी रखते हैं. और बढ़ते हुए अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पिकेट चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. उसी के चलते पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो पहले भी अपराधिक मामलों में शामिल रह चुके हैं. आरोपी आसानी से पैसा कमाने के लिए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं. साथ ही नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदातों को अंजाम देते हैं. मौर्य एनक्लेव थाने में तैनात हेड कांस्टेबल महेश व सोनू राणा ड्यूटी पर तैनात थे. उसी दौरान आरोपी बाइक पर सवार होकर आते हैं. ताकि इलाके में वारदात को अंजाम दे. सके लेकिन पुलिस की तैनाती देखकर बाइक को मोड़ कर भागने लगते हैं. लेकिन पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने आरोपियों का पीछा किया और थोड़ी ही दूरी पर उन्हें धर दबोचा।

तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से मौर्य एनक्लेव थाना इलाके से हाल ही में छीना गया एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. वारदात में इस्तेमाल बाइक भी आरोपियों के पास से बरामद की गई है. आरोपी फिल्मी स्टाइल में बाइक पर आते थे. और मोबाइल फोन छीन व लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नवीन हैदरपुर शालीमार बाग के रूप में हुई है. जिस पर 5 अपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है. जिनमें लूटपाट, चोरी, डकैती शामिल है. वही दूसरे आरोपी की पहचान अंकित उर्फ आशु के रूप में हुई है. जोकि जेजे कैंप हैदरपुर शालीमार बाग का रहने वाला है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here