Home Crime हवस में अंधे युवक ने किया कुकर्म: धमकाकर किशोर के साथ अप्राकृतिक...

हवस में अंधे युवक ने किया कुकर्म: धमकाकर किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, फिर ऐसे मासूम की इज्जत की नुमाइश की

192
0

दनकौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्र के साथ आरोपी ने अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। वहीं जारचा के फूलपुर में कुछ लोगों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर जानलेवा हमला किया है।

12 वर्षीय किशोर छठीं कक्षा का छात्र है। उसके परिवार के लोगों का कहना है कि उनके गांव में ही बदायूं निवासी एक युवक रहता है। आरोप है कि आरोपी ने कई दिन पहले उनके बेटे के साथ घर से बाहर डरा धमकाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया था। आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद उसने वीडियो वायरल कर दिया। कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि आरोपी ललितेश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अधिवक्ता के घर में घुसकर जानलेवा हमला
फूलपुर निवासी एक अधिवक्ता के घर पर कुछ लोगों ने जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। आरोप है कि हमले में उनके चाचा व दादी घायल हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि फूलपुर निवासी अधिवक्ता रोहित तोंगड़ का आरोप है कि बुधवार रात करीब दस बजे वह ग्रेटर नोएडा से गांव फुलपुर पहुंचे तो पीछे से चिटेहरा निवासी राकेश, राजकुमार, रवि व एक अज्ञात ने लाठी डंड़ों और तमंचा लेकर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने चाचा व दादी प्रकाशी के साथ गाली गलौज और मारपीट की। कोतवाली प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि अधिवक्ता रोहित तोंगड़ के चाचा की चिटहेरा गांव में सुसराल है और आरोपी पक्ष रिश्तेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here