Thursday, September 19, 2024
Google search engine
Homeक्राइमतीन बच्चों की मां ने आशिक पर फेका तेजाब, आशिक की शादी...

तीन बच्चों की मां ने आशिक पर फेका तेजाब, आशिक की शादी करने से थी नाराज.

असल न्यूज़: हरीपर्वत के खंदारी में शादी तय होने से नाराज महिला मित्र ने व्यापारी पर तेजाब फेंक दिया, जिससे व्यापारी का चेहरा और शरीर झुलस गया। आरोपी तीन बच्चों की मां है। व्यापारी मित्र पर शादी नहीं करने का दबाव बना रही थी।

तेजाब फेंकने के बाद महिला ने पुलिस को 112 नंबर पर अपने ऊपर तेजाब फेंकने की सूचना देकर गायब हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो सच्चाई सामने आई। मुकदमा दर्ज कर रविवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।

यह है पूरा मामला
घटना शनिवार दोपहर करीब तीन बजे की है। आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले हेम शंकर की खंदारी पर दोने-पत्तल की दुकान है। छह महीने पहले उनकी दुकान पर खरीदारी करने आई खंदारी की विवाहिता असमा से परिचय के बाद मित्रता हो गई।

दोनों में मोबाइल पर बातचीत होने लगी। हेम शंकर ने एक सप्ताह पहले असमा को बताया कि उसकी शादी तय हो गई है। असमा ने शादी नहीं करने को कहा। असमा के तीन बच्चों की मां होने से हेम शंकर को लगा कि वह मजाक कर रही है।

मगर, वह शादी नहीं करने का दबाव बनाने लगी तो हेम शंकर ने रिश्ता तोड़ने से मना कर दिया, जिससे क्रुद्ध होकर असमा शनिवार दोपहर दुकान उसकी दुकान पर पहुंची। उसे बातचीत के लिए बाहर बुलाया, उसके हाथ में डिब्बा देख हेम शंकर को शक हुआ। वह जब तक बचने का प्रयास करता, असमा ने डिब्बे में भरा तेजाब पर फेंक दिया। जिससे हेम शंकर का चेहर समेत शरीर के अन्य अंग झुलस गए।

खुद ही दी पुलिस को सूचना
असमा ने इसके बाद 112 नंबर पर फोन कर दिया कि एक युवक ने उस पर तेजाब फेंक दिया है। पुलिस खंदारी गई ताे महिला गायब थी। खोजबीन के बाद पता चला कि महिला ने व्यापारी पर तेजाब फेंका है।

आरोपी असमा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हेमशंकर उसकी आर्थिक मदद कर देता था। वह उसे डर था कि शादी के बाद वह मदद करना बंद कर देगा, इसलिए वह उस पर शादी नहीं करने का दबाव बना रही थी।

आगरा में इस तरह का पहला मामला
ताजनगरी में अपनी तरह का यह पहला मामला है। जब किसी महिला ने अपने मित्र की शादी तय होने पर उस पर तेजाब फेंक दिया। इससे पूर्व सिरफिरों द्वारा ही तेजाब फेंकने की घटनाएं सामने आती रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments