Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRबीजेपी ने राम मंदिर पर पारित किया प्रस्ताव, भारत में अगले 1000...

बीजेपी ने राम मंदिर पर पारित किया प्रस्ताव, भारत में अगले 1000 साल तक राम राज्य

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन ‘जय श्री राम’ के नारे के बीच राम मंदिर को लेकर बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में राम मंदिर पर एक वीडियो भी दिखाया गया, जिसमें कहा गया कि यह अगले 1,000 वर्षों के लिए भारत में ‘राम राज्य’ की स्थापना का संकेत है.

असल न्यूज़: बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन रविवार को अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर के लिए प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन किया गया. इस दौरान ‘जय श्री राम’ के नारे के बीच राम मंदिर को लेकर बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया और प्रधानमंत्री की मौजूदगी में राम मंदिर पर एक वीडियो भी दिखाया गया, जिसमें कहा गया कि यह अगले 1,000 वर्षों के लिए भारत में ‘राम राज्य’ की स्थापना का संकेत है.

इस मौके पर राम मंदिर पर प्रस्ताव पेश करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार राम राज्य की स्थापना की ओर अग्रसर है. नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी आध्यात्मिक और सांस्कृतिक चेतना को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं.

राम मंदिर पर लाए गए प्रस्ताव में कहा गया, ‘अयोध्या की प्राचीन पवित्र नगरी में श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य और दिव्य मंदिर का निर्माण देश के लिए एक ऐतिहासिक और गौरवशाली उपलब्धि है.’ इसमें कहा गया है कि यह अधिवेशन प्रधानमंत्री के नेतृत्व को दिल से बधाई देता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments