Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरUP Politics: मुस्लिमों को रिझाने के लिए BJP का नया प्लान, उर्दू...

UP Politics: मुस्लिमों को रिझाने के लिए BJP का नया प्लान, उर्दू और अरबी में करेगी प्रचार

असल न्यूज़: लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार अपनी रणनीति को और मज़बूत करती जा रही है. पार्टी की नजर हर तबके के वोट को जोड़ने की है. इसी कड़ी में बीजेपी ने मुस्लिमों को रिझाने के लिए नया कदम उठाया है. इसके तहत वो अब यूपी की मस्जिदों और मदरसों में भी चुनाव प्रचार करेगी. रणनीति के तहत इन जगहों पर अब उर्दू और अरबी भाषा में प्रचार किया जाएगा.

भारतीय जनता पार्टी आज से मुस्लिमों को लेकर अपने नए अभियान को शुरुआत करेगी. इसके लिए बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे को खास जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी उर्दू और अरबी भाषा में चुनाव प्रचार करेगी. जिसके लिए प्रदेश भर के मस्जिदों-मदरसों के आसपास उर्दू और अरबी भाषा में भाजपा के प्रचार अभियान किया जाएगा. इन इलाकों में उर्दू में ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ के पोस्टर लगाए जाएंगे. मुस्लिम समाज के बीच उर्दू साहित्य बांटा जाएगा.

उर्दू और अरबी भाषा में होगा प्रचार
बीजेपी इस अभियान की शुरुआत आज राजधानी लखनऊ से करने जा रही है. दरगाह हजरत कासिम शाहिद से इस अभियान को शुरू किया जाएगा. योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात की पुस्तक का भी उर्दू भाषा में वितरण करने की तैयारी की गई है.

बीजेपी के इस नए अभियान को लेकर अल्पसंख्यक मोर्चा का कहना है कि जिस तरह से केंद्र सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के साथ चल रही है उससे मुस्लिम समाज का भी भाजपा को समर्थन मिल रहा है.  यहीं वजह है कि अब पार्टी की बात को अरबी और उर्दू में भी पहुँचाया जाएगा. ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग उसे समझ सके और कोई राय बना सकें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments