Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeकिसान आंदोलनकिसान शुभकरण सिंह के परिजनों को मिलेंगे 1 करोड़ का मुआवजा और...

किसान शुभकरण सिंह के परिजनों को मिलेंगे 1 करोड़ का मुआवजा और सरकारी नौकरी.

असल न्यूज़: पंजाब और हरियाणा के बीच स्थित शंभु और खनौरी बॉर्डर पर बुधवार को तब आफरा तफरी मच गई है जब किसान आंदोलन में आए युवा किसान शुभकरण सिंह की मौत हो गई. अब इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है. भगवंत मान सरकार ने किसान आंदोलन में मारे गए किसान शुभकरण के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है.

इसके साथ ही सरकार ने पंजाब सरकार ने शुभकरण की छोटी बहन को सरकारी नौकरी भी देने का ऐलान किया है. वहीं इसके बारे में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने X पर पोस्ट भी किया. भगवंत मान ने अपने पोस्ट में लिखा ‘खनौरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए शुभकरन सिंह के परिवार को पंजाब सरकार की ओर से 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता और उनकी छोटी बहन को सरकारी नौकरी दी जाएगी. दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फर्ज निभा रहे हैं.

CM भगवंत मान ने आगे कहा कि ‘शुभकरण यहां प्रचार के लिए नहीं आए थे, वह अपनी खेती की उपज का सही दाम मांगने आए थे. पंजाब सरकार किसानों के साथ खड़ी है. वे हमें राष्ट्रपति शासन की धमकी देने की कोशिश कर रहे हैं. मैं इन धमकियों से डरने वाला नहीं हूं, मैं और शुभकरण को मरने नहीं दूंगा. मेरी पोस्ट मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती इसलिए धमकी देना बंद करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments