Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरराहुल-अखिलेश आए संग, गठबंधन के बाद भारत जोड़ो न्याय यात्रा में हुए...

राहुल-अखिलेश आए संग, गठबंधन के बाद भारत जोड़ो न्याय यात्रा में हुए शामिल

असल न्यूज़: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा मुखिया अखिलेश यादव भी शामिल हुए. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं. गठबंधन के ऐलान के बाद समाजवादी पार्टी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का ऐलान किया था. बता दें कि हाल ही में सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन का ऐलान हुआ था, जिसमें सपा ने कांग्रेस को 17 लोकसभा सीट देने का वादा किया है. इसमें वाराणसी और प्रयागराज भी शामिल है.

राहुल गांधी की यात्रा में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन भी नजर आया और बड़ी संख्या में सपा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. वहीं आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद दोनों नेता ने पदयात्रा शुरू की. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, ‘राहुल गांधी देश में मोहब्बत की बात करते हैं. लेकिन यह शहर पूरा मोहब्बत का शहर है. हमारी लड़ाई संविधान बचाने की लड़ाई है. बीजेपी हटाओ देश को बचाओ. हमारी लड़ाई तभी सफल होगी जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी हारेगी. 80 हराओ लोकतंत्र बचाओ. ‘ इस दौरान मंच पर राहुल गांधी के साथ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं.

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ‘मुझे भीड़ में से एक लड़का आया और कहता है कि मैं जानता हूं कि आप क्या कर रहे हैं. मैंने पूछा कि मैं क्या कर रहा हूं तो उसने कहा कि आप नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. आज देश में नफरत का बाजार खुला हुआ है. इस देश में गरीबों के साथ अन्याय हो रहा है. इसलिए हमने अपनी यात्रा में न्याय शब्द को भी जोड़ दिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments