Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरBengaluru Blast: रामेश्वरम कैफे में आईईडी ब्लास्ट, बम रखने वाले की हुई...

Bengaluru Blast: रामेश्वरम कैफे में आईईडी ब्लास्ट, बम रखने वाले की हुई पहचान

असल न्यूज़: बेंगलुरू के लोकप्रिय रेस्तरां रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। कैफे में आग लग जाने से कम से कम 10 लोग घायल हो गए। संदेह है कि एक सिलेंडर में विस्फोट होने के कारण आग लगी। पुलिस ने यह जानकारी दी है। उधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ब्लास्ट की पुष्टि की है। मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा है कि एक ग्राहक ने कैफे में बैग रखा था। इसके बाद वहां धमाका हुआ।

आपको बता दें कुन्दनहल्ली इलाके में स्थित रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने से आग लग गई। पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी स्थिति पर काबू पाने के लिए वहां पहुंच गए हैं। विस्फोट के समय जोरदार आवाज सुनी गई और पड़ोसी दुकानों, फ्रंट ऑफिस और कार्यालयों से लोग मौके पर पहुंचे। विस्फोट के कारण आग लगने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को बचाने और भीड़ को तितर-बितर करने में जुट गई। वहीं, होटल के पास भीड़ जमा होने से रोकने के लिए पुलिस ने निगरानी रखी।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पुष्टि की है कि बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में बम धमाका हुआ है। भारी मात्रा में तात्कालिक सामग्रियों का उपयोग करके विस्फोट किया गया। एक आदमी बैग में विस्फोटक लेकर आया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस कमिश्नर को हर स्तर पर मुझे जानकारी देने के लिए कह दिया है। मैसूर में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक आधिकारिक तौर पर यह साफ नहीं है कि विस्फोटक कौन और क्या लाया था? मैंने गृह मंत्री को भी वहां जाने के निर्देश दिए हैं। घटना में 10 लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बारे में अभी सतही जानकारी ही उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments