Sunday, April 14, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRवर्द्धमान प्ले स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मंच पर दिखाया जलवा।

वर्द्धमान प्ले स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मंच पर दिखाया जलवा।

नई दिल्ली। नन्हे मुन्ने बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है,बस उनकी प्रतिभा को निखारने वाले वो गुरु मिलने चाहिए,जो बड़े मंच पर भी उनकी नन्ही कला का लोहा मनवा सके।

वर्द्धमान प्ले स्कूल,लाल दरवाजा, बाजार सीताराम, चावड़ी बाजार दिल्ली के बच्चों ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित राष्ट्रीय सेवा समिति के प्रांगण में भव्यता के साथ वार्षिकोत्सव मनाया। विजयराज एजुकेशनल एंड वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा आयोजित समारोह में दिल्ली पुलिस की लेडी सिंघम के नाम से प्रमुख सब इंस्पेक्टर किरण सेठी, वरिष्ठ पत्रकार विजय शर्मा,गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) लक्ष्मी बाई ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट की प्रमुख सीमा शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

स्कूल की संचालक मीनाक्षी नितेश भार्गव ने बताया,कि नही प्रतिभाओ को निखार कर मंच पर लाना और खेल खेल में उनके जीवन में विश्वास को स्थापित करना,यही हमारे स्कूल का मिशन है। उन्होंने कहा,कि समय समय पर इन बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने के चित्रकला प्रतियोगिता व अन्य गतिविधियों के माध्यम से बच्चों में अच्छे संस्कारो का जन्म दिया जाता है।

बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से फिल्मी गानों पर बेहतर प्रस्तुति दी।अंत में बच्चों को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया,तो वही उनके अभिभावकों को भी अपने अपने बच्चों के साथ स्टेज पर रैम्प कराकर उनका उत्साहवर्धन किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments