Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRदेशवासियों के लिए जेल से अरविंद केजरीवाल का संदेश।

देशवासियों के लिए जेल से अरविंद केजरीवाल का संदेश।

असल न्यूज़: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी के बाद देश के नाम चिट्ठी लिखी है. इस पत्र को पढ़ते हुए उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने वीडियो बयान जारी किया. इसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि जेल से ही सरकार चलाने के मूड में हैं.

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने केजरीवाल को गुरुवार की रात को दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया था. इस समय सीएम केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं.

भावुक दिख रहीं सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का बयान पढ़ते हुए कहा, ”बीजेपी वाले से नफरत नहीं करना वह भी अपने भाई-बहन हैं.” बता दें कि गिरफ्तारी के बाद से ही आप समेत अन्य विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर है.

अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी वीडियो में सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”मैं अंदर रहूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है. मेरे शरीर का एक-एक कतरा देश के लिए है. इस पृथ्वी पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है. आज तक बहुत संघर्ष किए. आगे और संघर्ष लिखे हैं. इसलिए ये गिरफ्तारी हमें अचंभित नहीं करती है. आपसे मुझे बहुत प्यार मिला है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments