Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedनेपाल दूतावास और जीटीटीसीआई ने दुनिया को इंद्रधनुषी रंगों में रंग दिया।

नेपाल दूतावास और जीटीटीसीआई ने दुनिया को इंद्रधनुषी रंगों में रंग दिया।

असल न्यूज़: सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सौहार्द के जीवंत प्रदर्शन में, नेपाल के राजदूत महामहिम डॉ. शंकर प्रसाद शर्मा ने ग्लोबल ट्रेड एंड टेक्नोलॉजी काउंसिल (भारत) और लायंस क्लब दिल्ली वेज के सहयोग से 2024 के होली समारोह का नेतृत्व किया। यह कार्यक्रम रंगों, संगीत और उल्लास के बहुरूपदर्शक में सामने आया, जो उत्सव की एक यादगार सुबह का प्रतीक था।

जीटीटीसीआई और लायंस क्लब दिल्ली वेज के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता ने बेलारूस, किर्गिस्तान, म्यांमार, नेपाल, नीदरलैंड, सूरीनाम, सेशेल्स, फिजी, लातविया, लेसोथो, , कनाडा, गुयाना और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित कई देशों के राजदूतों और राजनयिकों की सम्मानजनक उपस्थिति की खुशी से घोषणा की, जर्मनी, ईरान, जापान और अन्य देशों के प्रवासियों के साथ।

इस अवसर पर डॉ. संदीप मारवाह, डॉ. रश्मी सलूजा, दिल्ली के पूर्व सीपी – राकेश अस्थाना, लायन डीजी प्रदीप सिंघल, नागालैंड के पूर्व रेजिडेंट कमिश्नर – ज्योति कलश और धीरज धर गुप्ता जैसी उल्लेखनीय हस्तियों की गरिमामय उपस्थिति ने इसे और भी शोभायमान बना दिया। , उत्सव में प्रतिष्ठा और आकर्षण जोड़ना।

पारंपरिक होली के आनंद, जोशीले नृत्य प्रदर्शन और एकजुटता की भावना के साथ, इस कार्यक्रम ने सांस्कृतिक एकता और दोस्ती की समृद्ध मिसाल पेश की। यह एक ऐसा उत्सव था जिसने सीमाओं को पार किया और दुनिया भर के दिलों को खुशी और सद्भाव की भावना से एक साथ लाया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments