Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकJeep Compass का Night Eagle Edition हुआ लॉन्‍च, जानें कैसी हैं खूबियां...

Jeep Compass का Night Eagle Edition हुआ लॉन्‍च, जानें कैसी हैं खूबियां और कीमत

असल न्यूज़: Jeep की ओर से Mid Size SUV Compass का नया वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी ने Jeep Compass Night Eagle Edition को किन खूबियों के साथ लॉन्‍च किया है। साथ ही इसकी कीमत क्‍या रखी गई है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ Jeep Compass Night Eagle Edition
जीप की ओर से भारतीय बाजार में ग्राहकों को लुभाने के लिए मिड साइज एसयूवी Compass का नया Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इसमें ब्‍लैक के साथ ग्‍लॉसी एसेंट को दिया गया है। जिससे यह एसयूवी काफी प्रीमियम दिखाई देती है। कंपनी ने इसे खासतौर पर भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया है।

क्‍या हैं खूबियां
Jeep Compass Night Eagle Edition में कंपनी की ओर से कई बेहतरीन फीचर्स को दिया है। इसमें 18 इंच अलॉय व्‍हील्‍स, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलैस चार्जर, एडवांस कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस, डैशकैम, रियर एंटरटेनमेंट यूनिट, प्रीमियम कॉर्पेट मैट, अंडरबॉडी लाइनिंग, एंबिएंट लाइट्स, एयर प्‍यूरीफायर जैसे कई फीचर्स के साथ इसे लाया गया है। साथ ही एसयूवी के एक्‍सटीरियर के कई पार्ट्स में ग्‍लॉस ब्‍लैक फिनिश को दिया गया है। जिसमें ग्रिल, ग्रिल रिंग और डीएलओ शामिल हैं। ब्‍लैक रूफ रेल के साथ इस एसयूवी को खास लुक मिलता है।

कितना दमदार इंजन
जीप की ओर से Jeep Compass Night Eagle Edition में दो फॉर्वर्ड व्‍हील ड्राइव के विकल्‍प दिए गए हैं। जिनमें दो लीटर का मल्‍टीजेट टर्बो डीजल इंजन के साथ छह स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और नौ स्‍पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्‍प मिलता है। इस इंजन से एसयूवी को 168 बीएचपी के साथ 350 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

कितनी है कीमत
Jeep Compass Night Eagle Edition को कंपनी ने ब्‍लैक ड्यूल टोन स्‍टैंडर्ड रूफ के साथ दिया है। जिसको ब्‍लैक, वाइट और रेड कलर्स के विकल्‍प के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस एसयूवी के खास एडिशन को 20.49 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments