Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeप्रदेशबेटी के साथ 4 साल से रेप कर रहा था बाप, 3...

बेटी के साथ 4 साल से रेप कर रहा था बाप, 3 बार कराया एबॉर्शन, गिरफ्तार

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है.ये खबर सुनने के बाद हर किसी का खून खौल उठा है. ऐसा इसलिए क्योंकि गाजियाबाद में एक पिता अपनी ही बेटी से पिछले पांच साल से रेप कर रहा था. इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी बेटी के बाल भी कटवा दिए, ताकि वह घर से बाहर न जा सके. रेप के दौरान जब लड़की पहली बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया. अब पीड़िता दूसरी बार गर्भवती हो गई है और वह 3 महीने की गर्भवती है.

बता दें पीड़िता 16 अप्रैल 2024 को किसी तरह घर से भाग गई. पूरी रात रेलवे स्टेशन पर बिताई. 17 अप्रैल की सुबह वह गाजियाबाद कोर्ट पहुंची और वहां उसने अपनी दुखभरी कहानी सुनाई. इसके बाद 19 अप्रैल को गाजियाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता रामप्रकाश गौतम को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि यह लड़की 18 साल की है. उसका पिता 14 साल की उम्र से ही उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. घर में पिता और पीड़िता के अलावा सिर्फ छोटा भाई रहता है. उसे सब पता था, लेकिन वह चुप रहा. सबूत के लिए लड़की ने रेप का वीडियो बनाकर अपने रिश्तेदारों को दिखाया, लेकिन सभी चुप रहे. इसलिए पुलिस ने एफआईआर में लड़की के भाई, चाचा और चाचा को भी आरोपी बनाया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments