Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeराजनीतिBJP की रैली में 'जय श्री राम', बोलते ही जेब से 36...

BJP की रैली में ‘जय श्री राम’, बोलते ही जेब से 36 हजार रुपये गायब.

असल न्यूज़: मेरठ में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली से चोरी की घटनाएं सामने आ गईं. 22 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल (Arun Govil) के रोड शो में शामिल कई लोगों के मोबाइल फोन और पर्स चोरी होने की जानकारी सामने आई. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस घटना के बारे में लिखा भी है.

देखिए वायरल वीडियो:-

बता दें अरुण गोविल मेरठ शहर में अपना रोड शो कर रहे थे. रोड शो में उनका समर्थन करने के लिए टीवी सीरियल रामायण में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और ‘सीता’ का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया भी पहुंची थीं. टीवी कलाकारों को सड़कों पर देखकर लोगों ने नारेबाजी करते हुए खूब फूल बरसाए. इसी बीच कई लोगों के जेब कटने की खबर सामने आ गई. इन्हीं में से एक पीड़ित शख्स ने बताया है, की “मैं दुकान पर बैठा हुआ था. अरुण गोविल जी का काफिला आ रहा था. वहां काफी भीड़ थी. जय श्री राम कह कर जैसे ही मैं वापस आया, हाथ जोड़ के देखा कि पैसे गायब. एक रुपये भी नहीं था. मैं वहीं गिर गया. 36 हजार रुपये थे.

लोकसभा चुनाव 2024 में BJP को मिली पहली जीत, जानिए क्या है वजह?

आपको यह भी बता दें कि एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन गायब होने की सूचना मिली है. इनमें कुछ पत्रकारों के भी फोन भी शामिल हैं. 3-4 संदिग्ध पकड़े गए हैं. हम थाने पर आए हैं. अभी इनकी जांच कराएंगे. इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इनके पास से 4-5 फोन और एक पर्स मिला है. मुझे नहीं पता कि ये कहां से आए थे. CCTV वीडियो फुटेज देखने के बाद हमारे साथियों ने कुछ लोगों को पकड़ा है. ये जुलूस का हिस्सा बनकर जा रहे थे. मैंने इनसे पूछा तो कोई गाजियाबाद तो कोई दिल्ली का बता रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments