Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
HomeराजनीतिNDA उमीदवार Prajwal Revanna हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद...

NDA उमीदवार Prajwal Revanna हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद चुनाव छोड़ भागे विदेश.

असल न्यूज़: कर्नाटक की राजनीति में एक बड़ा मामला सामने आया है. इस घटना के बाद राज्य में भूचाल आ गया है. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने अपना शिकंजा कस दिया है. मौजूदा लोकसभा चुनाव में वह कर्नाटक की हासन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. एसआईटी उसकी तलाश कर रही है और पता चला है कि वह जर्मनी भाग गया है. प्रज्वल का मामला एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा है, जिसमें उनके एक हजार से ज्यादा वीडियो सामने आ चुके हैं. इस बीच कर्नाटक में जेडीएस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही बीजेपी ने इस विवाद से खुद को अलग कर लिया है.

चुनाव के बीच प्रज्वल का सेक्स स्कैंडल खुला
कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने हासन से मौजूदा सांसद और इस सीट से जेडीएस उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना के मामले में एसआईटी का गठन किया है. प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. पिता हैं विधायक प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना हासन की होलेनरसीपुर सीट से मौजूदा विधायक हैं। हसन संसदीय सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. इस घटनाक्रम से राज्य में सात मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले बड़ा विवाद पैदा होने की आशंका है.

एक हजार से ज्यादा वीडियो क्लिप्स वायरल हुईं
महिला आयोग के पत्र पर कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि हासन जिले में कथित अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित किए जा रहे हैं. प्रथम दृष्टया यह पाया गया है कि महिलाओं के साथ ज्यादती की गई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कर्नाटक महिला आयोग प्रमुख द्वारा राज्य सरकार को लिखे गए पत्र के बाद एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने उन्हें सूचित किया था कि प्रज्वल रेवन्ना विदेश चले गये हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments