Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकGemopai के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर बंपर कैश डिकाउंट, सिंगल चार्ज पर देती...

Gemopai के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर बंपर कैश डिकाउंट, सिंगल चार्ज पर देती है 150 की रेंज

Gemopai Electric Scooters: Gemopai ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर ₹15,000 तक का कैशबैक ऑफर देने की घोषणा की है. कंपनी इस समय तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच रही है -Ryder, Ryder Supermax और Astrid इनकी कीमत क्रमशः ₹70,850, ₹79,999 और ₹1,11,195 है, ये स्कूटर अब क्रमशः ₹58,350, ₹66,999 और ₹96,195 की रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं. गौरतलब है कि यह कैशबैक ऑफर केवल 31 मई 2024 तक ही मान्य है और कैशबैक की राशि भी अलग-अलग हो सकती है. इसलिए, हमारी सलाह है कि आप सही जानकारी के लिए अपने नजदीकी जैमपोई डीलरशिप पर संपर्क करें.

Gemopai के एमडी और फाउंडर अमित राज सिंह ने कहा, “हम इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को सभी के लिए सुलभ और किफायती बनाने के अपने मिशन के एक प्रमाण के रूप में एक बड़ी ग्रीष्मकालीन कैशबैक पेशकश शुरू करने के लिए रोमांचित हैं. जैमपोई हरित भविष्य में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, और इन आकर्षक ऑफरों के साथ, हम अधिक लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों पर स्विच करने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं.”

राइडर को एक बार चार्ज करने पर 90 किमी से 150 किमी के बीच की राइडिंग रेंज का दावा किया गया है. इसमें 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 250 वाट का पावर आउटपुट वाली BLDC मोटर है. ब्रेकिंग का काम आगे की तरफ डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम द्वारा किया जाता है. सस्पेंशन का काम आगे की तरफ टेलिस्कोपिक यूनिट और पीछे की तरफ ट्विन हाइड्रॉलिक यूनिट द्वारा किया जाता है. स्कूटर में तीन बैटरी पैक विकल्प मिलते हैं – 26 Ah, 30 Ah और 40 Ah. निर्माता के अनुसार बैटरी पैक को पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है.

दूसरी ओर, राइडर सुपरमैक्स एक हाई-स्पीड स्कूटर है. यह भी एक BLDC मोटर का उपयोग करता है लेकिन इसे 1600 वाट की रेटेड पावर और 2700 वाट की पीक पावर के लिए रेट किया गया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड एक बार चार्ज करने पर 60 किमी प्रति घंटा है. बैटरी पैक को पूरी तरह से चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज पर यह 100 किमी की रेंज दे सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments