Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिककमरे को एकदम ठंडा कर देंगे ये ब्रांडेड कूलर, मिल रहे हैं...

कमरे को एकदम ठंडा कर देंगे ये ब्रांडेड कूलर, मिल रहे हैं काफी सस्ती कीमत में, खत्म न हो जाए स्टॉक!

असल न्यूज़: गर्मी ऐसी पड़ रही है कि ठंडा रहने का कोई उपाय काम नहीं कर रहा है. दोपहर के समय तो छोड़िए रात में भी गर्म हवा चल रही है. मौसम ऐसा तप रहा है कि कुछ भी काम नहीं कर रहा है. अब हर कोई तो एसी नहीं खरीद सकता है इसलिए लोग अपने बजट को देखते हुए कूलर खरीदने की सोचते हैं. कई लोग तो ऐसे भी हैं जो पंखे से ही काम चला रहे थे, लेकिन बढ़ती गर्मी को देखते हुए अब बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा है. इसलिए कुछ ऐसे लोग हैं जो कूलर खरीदने की सोच रहे हैं. सामान कोई भी लेना हो, अगर उसपर ऑफर मिल जाता है तो खुशी होती है कि चलो थोड़ी बचत हो गई.

तो अगर आप भी कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए हम अच्छी खबर लाए हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर कूलिंग अप्लांय पर बड़ी छूट दी जा रही है. डिस्काउंट के तहत यहां से कुछ ब्रांडेड कूलर को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

Crompton 40 लीटर पर्सनल एयर कूलर को फ्लिपकार्ट से 27% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. ऑफर बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक इस कूलर को 9,500 रुपये के बजाए 6,899 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस कूलर पर 190 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

LivPure 45 लीटर वाले पर्सनल एयर कूलर को 47% के डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है. इस कूलर को ग्राहक 10,500 रुपये के बजाए 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. तो अगर आप कोई बजट रेंज का कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Orient Electric 16 लीटर की टंकी वाला रूम एयर कूलर को फ्लिपकार्ट से 12% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. छूट के बाद इस कूलर की कीमत 7,990 रुपये के बजाए 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Hindware 45 लीटर की टंकी के साथ आता है, और फ्लिपकार्ट से इसे ग्राहक 48% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस कूलर को ग्राहक 13,990 रुपये के बजाए 7,199 रुपये में घर लाया जा सकता है. इसपर ग्राहक 190 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं.

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments