Saturday, July 20, 2024
Google search engine
HomeUncategorizedNEET Exam: नीट परीक्षा के रिजल्ट को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ...

NEET Exam: नीट परीक्षा के रिजल्ट को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन करेगी AAP.

असल न्यूज़: आम आदमी पार्टी (AAP) नीट परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर बुधवार (19 जून) को देशभर में प्रदर्शन करेगी। वहीं, पार्टी दिल्ली के जंतर-मंतर पर मंगलवार को केंद्र सरकार के खिलाफ उतरेगी। आप के राज्यसभा संदीप पाठक ने इसकी जानकारी सोमवार को सोशल साइट एक्स पर दी।

बता दें संदीप पाठक ने कहा कि नीट परीक्षा में कई अनियमितताएं सामने आई हैं। लाखों बच्चों की मेहनत और सपनों पर केंद्र सरकार के इस तरह के घोटाले को देश बर्दाश्त नहीं करेगा। आप इस घोटाले के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन करेगी।

वहीं उन्होंने उन्होंने बताया कि 18 जून को सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी के सभी सांसद, विधायक और पार्षद जंतर-मंतर पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। 19 जून को आम आदमी पार्टी देशभर के सभी राज्यों में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

बता दें कि देश में ग्रेजुएशन स्तर के मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए नीट-यूजी (NEET-UG) परीक्षा 5 मई को भारत के 571 शहरों में 4,750 केंद्रों पर आयोजित की गई थी। परिणाम 4 जून को घोषित किए गए। परिणाम घोषित होने के बाद अभिभावकों और शिक्षकों ने 1,563 छात्रों को दिए गए ग्रेस मार्क्स पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments