Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरपहली बारिश में गिरी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की बाउंड्री वॉल, पीएम...

पहली बारिश में गिरी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की बाउंड्री वॉल, पीएम मोदी ने 6महीने पहले ही किया था उद्घाटन.

अयोध्या में शनिवार रात झमाझम बारिश होने से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की करीब 20 मीटर बाउंड्री वॉल ढह गई

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश में प्री मानसून की एंट्री हो चुकी है। शनिवार की रात रामनगरी अयोध्या में झमाझम बारिश हुई। बारिश होने से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की करीब 20 मीटर बाउंड्री वॉल भरभरा गिर गई। इतना ही नहीं बारिश होने से कई घरों और मंदिरों में सीवर का भी पानी घुस गया। इसके बाद दीवार की निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा होने लगा है।

देखें वीडियो:-

 

बता दें कि अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का निर्माण RITES ने किया है। पहली बारिश में बाउंड्री वॉल के गिरने के बाद स्टेशन पर हुआ अन्य निर्माण भी गुणवत्ता को लेकर शक के दायरे में आ गया है। लोग अधिकारियों और निर्माण एजेंसी के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने 6महीने पहले ही किया था उद्घाटन
अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का काम रामायण सर्किट प्रोजेक्ट के तहत पूरा हुआ है। रामायण सर्किट केंद्र सरकार का एक ऐसा ही प्रोजेक्ट है, जिसका उद्देश्य अयोध्या से रेल, रोड और एयर कनेक्टिविटी को मजबूती देना है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी ने अयोध्या रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया गया था। लेकिन स्टेशन की बाउंड्री वाल महज चार महीने बाद ही गिर गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, रात में हुई बारिश के दौरान दीवार के पास पानी इकट्ठा होते ही गिर गई। स्टेशन की बाउंड्री वॉल लगभग 20 मीटर तक गिर गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments