Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeक्राइमयूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, सत्संग में भगदड़ से 95 से...

यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा, सत्संग में भगदड़ से 95 से अधिक की मौत.

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस जनपद से एक दुःखद खबर आई है. यहां एक सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे 95 से अधिक लोगों की एक भगदड़ में मौत हो गई. इसकी पुष्टि एटा के चीफ मेडिकल ऑफिसर ने की. जानकारी के अनुसार भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ मच जाने के कारण यह हादसा हुआ है. मरने वाले में कुल 27 महिलाएं भी शामिल है.

एटा के सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने अभी तक 27 डेड बॉडी की पुष्टि की. मारे जाने वालों में 1 पुरुष, 27 महिलायें और 3 बच्चे शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थानाक्षेत्र के फुलरई गांव में चल रहे भोले बाबा क़े सत्संग में भगदड़ मच गई. इस दौरान अनेकों श्रद्धालुओं की मौत हो गई. मृतकों की डेड बॉडी एटा मेडीकल कॉलेज पहुंचाई गई है.

एटा के एसएसपी ने क्या कहा?
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि ये भोले बाबा के सत्संग में हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलरई गाब में हादसा हुआ. एटा के एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि हाथरस जिले के मुगलगढ़ी गांव में एक धार्मिक आयोजन चल रहा था, तभी भगदड़ मच गई. एटा अस्पताल में अब तक 30 शव आ चुके हैं, जिनमें 27 महिलाएं, 3 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं. घायल अभी अस्पताल नहीं पहुंचे हैं. आगे की जांच की जा रही है. इन 27 शवों की पहचान की जा रही है.”

जानकारी के अनुसार सत्संग समापन के बाद भगदड़ से हादसा हुआ. भगदड़ में कई लोगों की मौत की आशंका है. भोले बाबा के सत्संग के समापन में भगदड़ हुई. भोले बाबा का सत्संग एटा-हाथरस बॉर्डर के रतीभानपुर में चल रहा था. कई घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज लाया गया है.

हालांकि वहां मौजूद स्थानीय लोगों का कहना हे की अस्पताल में केवल एक ही डॉक्टर और मरनेवालों की संख्या सो से अधिक हो सकती है और डॉक्टर की कमी के चलते यहां घायलों को दूसरे अस्पताल भेजा जा रहा है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments