Tuesday, October 22, 2024
Google search engine
Homeक्राइमनया बाबा 'वाइब्रेशन बाबा', मार्किट में फूलों के सेज पर बैठकर कर...

नया बाबा ‘वाइब्रेशन बाबा’, मार्किट में फूलों के सेज पर बैठकर कर रहा अजीब हरकत Video हुआ वायरल

असल न्यूज़: हमारे देश में बाबाओं का जलवा ही कुछ और है। हर रोज कोई न कोई नया बाबा चला आएगा और अपनी जादुई शक्तियों से लोगों का दुख हरने का दावा करने लगेगा। ऐसे में अब मार्केट में एक और नए बाबा आ गए हैं। जिनका नाम ‘वाइब्रेशन बाबा’ है। इस बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह बाबा अपने मुंह से जीभ निकाल कर करतब दिखा रहा है।

बाबा के करतब दिखाने का स्टाइल हुआ वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा स्टेज पर ढेर सारे फूलों की सेज पर बैठा हुआ है। इस दैरान वह कभी अपनी गर्दन घुमा रहा है तो कभी पूरी बॉडी को वाइब्रेट कर रहा है। वाइब्रेशन बाबा के इस हरकत को देखने के लिए पंडाल में लाखों भक्तों की भीड़ मौजूद है और वह बाबा के जयकारे लगाए जा रही है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि बाबा कभी जोर जोर से सांस लेता है तो कभी आंखों को भींचकर वाइब्रेट होने लगता है। वीडियो में बाबा लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करते हुए साफतौर पर दिखाई दे रहा है। लेकिन लोग उसकी भक्ति में अंधे हुए पड़े हैं।

यह भी देखें:- रंगीले बाबाओं की दुनिया

वीडियो देख लोगों ने बाबा को बताया ढोंगी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस बाबा को देख तमाम लोग इस बुरा-भला भी बोल रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उनके भक्तों को बेवकूफ बता रहे हैं और कह रहे हैं कि अभी हाल में ही एक बाबा की वजह से देश में एक बड़ी घटना घटी और कई लोगों ने अपनी जान गंवाई फिर भी लोगों को कुछ समझ में नहीं आ रहा है। एक यूजर ने बाबा पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा- ऐसे बाबाओं को नीचे उतार कर 100 लाठी मारनी चाहिए। दूसरे ने लिखा- लो बाजार में एक और ढोंगी बाबा आ गया। ऐसे लोगों को सच में बहुत मार पड़नी चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments