Sunday, September 8, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRबवाना में चोर ने घर के मालिक पर किया कैंची से हमला,...

बवाना में चोर ने घर के मालिक पर किया कैंची से हमला, डाक्टरों ने किया मृत घोषित

असल न्यूज़: नरेला इलाके में मंगलवार देर रात घर में चोरी की नीयत से घुसे बदमाश ने पकड़े जाने पर एक शख्स पर कैंची से हमला कर दिया। घायल शख्स को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मरने वाले की शिनाख्त मोहम्मद ताहिर के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर पड़ोस में रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मोहम्मद ताहिर सपरिवार बवाना जेजे कॉलोनी एफ ब्लॉक में रहते थे। ताहिर अपनी पत्नी के साथ बवाना औद्योगिक क्षेत्र इलाके में स्थित एक फैक्टरी में काम करते थे। परिवार वालों ने बताया कि मंगलवार रात ताहिर घर की पहली मंजिल पर स्थित कमरे में सो रहे थे। जबकि पत्नी और बच्चे छत पर सो रहे थे। रात करीब पौने दो बजे एक बदमाश चोरी की नीयत से उनके घर घुस गया। बदमाश की आहट पर ताहिर की नींद खुल गई। उन्होंने उसे पकड़ने की कोशिश की।

खुद को बचाने के लिए बदमाश ने कैंची से ताहिर पर कई वार कर वहां से फरार हो गया। शोर शराबा होने के बाद परिवार वाले कमरे में पहुंचे और घायल ताहिर को लेकर अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें पड़ोसी में रहने वाला अनुकरण संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखा। जांच करने पर पता चला कि वह नशे का आदी है और आस पास में छोटी मोटी चोरी करता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments