Monday, September 16, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरBJP नेता की बेटी को किडनैप कर चलती गाड़ी में गैंगरेप!.

BJP नेता की बेटी को किडनैप कर चलती गाड़ी में गैंगरेप!.

असल न्यूज़: जलालपुर इलाके में भाजपा नेता की 13 साल की बेटी का बोलेरो सवार 4 बदमाशों ने अपहरण कर लिया. किशोरी कक्षा 6 में पढ़ती है. घटना उस वक्त हुई जब वह साइकिल से स्कूल जा रही थी. घटना के करीब 8 घंटे के बाद बदमाश किशोरी को वाराणसी की सीमा में फेंककर फरार हो गए. किशोरी के साथ मारपीट की गई थी. उसके हाथ की नसों को ब्लेड से काटने का प्रयास किया गया था. उसके कपड़े भी फटे थे. पुलिस ने किशोरी का इलाज कराया.
यह भी देखें-

बताते चलें जलालपुर इलाके के एक गांव निवासी शख्स भाजपा नेता हैं. उनकी बेटी इलाके के ही एक स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है. शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे वह साइकिल से स्कूल जा रही थी. छातीडीह के पास सुनसान इलाके में बोलेरो सवार 4 बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया. परिवार के लोग समझ रहे थे कि बेटी स्कूल में है. छुट्टी का समय बीतने के बावजूद वह घर नहीं पहुंची तो उन्हें फिक्र होने लगी. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की.

जानकारों की मने तो रास्ते में उसकी साइकिल पड़ी देख परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई. पिता की ओर से थानागद्दी में बेटी के गायब होने की सूचना दी गई. पुलिस किशोरी की तलाश में लगी थी. इस बीच करीब 8 घंटे के बाद बदमाश छात्रा को वाराणसी की सीमा आजमगढ़ बाईपास स्थित एक गांव के पास फेंककर फरार हो गए. छात्रा के साथ मारपीट की गई थी. उसके कपड़े फटे थे. इसके अलावा हाथ की नसों को भी काटने का प्रयास किया गया था.

बता दें छात्रा खून से लथपथ थी. कुछ दूर चलने के बाद वह सड़क किनारे बेहोश होकर गिर गई. स्थानीय लोगों ने छात्रा को संभाला. इसके बाद चेहरे पर पानी के छींटे मारे. लोगों ने सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में दानगंज चौकी प्रभारी आदित्य सेन मौके पर पहुंचे. इसके बाद मेडिकल टीम बुलाकर इलाज कराया. इसके बाद छात्रा ने आपबीती सुनाई. बताया कि घर से विद्यालय आते समय बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसके साथ मारपीट की.

जानकारी मिलने पर भाजपा नेता दानगंज पहुंचे. पिता को देखकर छात्रा फफक कर रोने लगी. एसपी जौनपुर डॉ. अजय पाल शर्मा ने बताया कि घटना के 8 घंटे बाद ही छात्रा को बरामद कर लिया गया. अपहरण करने वाले कौन थे, किस मकसद से इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया, परिवार की किसी से रंजिश तो नहीं, ऐसे कई बिंदुओं की जांच की जा रही है.

एसपी सिटी बृजेश कुमार ने ने बताया कि छात्रा ने अपने बयान में रेप से इंकार किया है. उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है. पिता ने तहरीर में कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है. मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्हें पकड़ने के लिए 4 टीमें लगाई गईं हैं..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments